Home Tags Mohammad Siraj

Tag: Mohammad Siraj

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 में बुमराह की जहग लेंगे...

0
Mohammed Siraj को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शेष मैचों के लिए भारत की टी20 टीम में जसप्रीत बुमराह की जगह पर शामिल किया गया है। रविवार को होने वाले दूसरे टी20 मैच से पहले सिराज के आज गुवाहाटी में टीम के साथ जुड़ने की उम्मीद है।

Mohammed Siraj आगामी सीरीज के लिए जुटे तैयारी में, वेस्टइंडीज के...

0
Team India के तेज गेंदबाज Mohammed Siraj वेस्टइंडीज के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए तैयारी में जुट गए है। सिराज ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो नेट्स में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। सिराज लगातार कड़ी मेहनत करते दिख रहे है। सिराज ने इंस्टग्राम पर वीडियो शेयर किया, जिसमें सिराज लगातार यार्कर फेंकते नजर आ रहे है।

Team India और South Africa के बीच केपटाउन टेस्ट में सिराज...

0
Team India के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज शायद ही अगले मैच में खेल पाएंगे। पिछले मैच में मोहम्मद सिराज की मासंपेशियों में खिंचाव के कारण उनके खेलने पर संदेह बना हुआ है। 11 जनवरी से शुरू होने वाले अंतिम और निर्णायक टेस्ट में उनको प्लेइंग इलेवन में नहीं रखा जा सकता है। जोहान्सबर्ग में खेले गए टेस्ट मुकाबले के बाद टीम के हेड कोच ने कहा था कि सिराज पूरी तरह से फिट नहीं हैं।

गरीबी के दलदल से निकलकर इन क्रिकेटर्स ने कामयाबी को किया...

0
आज के समय में हर भारतीय बच्चों के अंदर क्रिकेटर बनने का सपना होता है मगर कुछ बच्चे अपने सपने को पूरा...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!