Home Tags Mathura and Vrindavan

Tag: Mathura and Vrindavan

Krishna Janmabhoomi: ज्ञानवापी के बाद अब श्रीकृष्ण जन्मभूमि का मामला पहुंचा...

Krishna Janmabhoomi: श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मस्जिद विवाद पर मथुरा कोर्ट में सुनवाई हुई।

UP Election 2022: मथुरा विवाद अब ट्विटर पर छाया, ट्रेंड हो...

0
UP Election 2022 से चंद महीने पहले और अयोध्या में विवादित ढांचे के गिराये जाने की बरसी के एख दिन पहले ट्विटर पर मथुरा-मथुरा हो रहा है। ट्विटर पर यूपी की राजनीति में मथुरा का तड़का लगाने का काम सबसे पहले यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने 1 दिसंबर को किया था।

UP Election 2022: यूपी के डिप्टी सीएम Keshav Prasad Maurya का...

0
UP Election 2022 के लिये राजनैतिक दल तमाम तरह के तामझाम फैलाने लगे हैं। बीजेपी हिंदुत्व के मुद्दे को एक बार फिर से गरमाने में जुट गई है। वहीं सपा अपने एमवाई समीकरण को सुलाझाने की कवायद में जुटी हुई है।

Energy Minister Shrikant Sharma ने की प्रदेश को स्वच्छ रखने की...

0
उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत वर्मा ने मथुरा दौरे के दौरान जनता से स्वच्छता पर विशेष ध्यान देने की अपील की.

Uttar Pradesh government: मथुरा-वृंदावन तीर्थस्थल घोषित, 10 Km के क्षेत्र में...

0
उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) ने मथुरा-वृंदावन क्षेत्र (Mathura and Vrindavan) को लेकर एक बड़ा एक निर्णय लिया है। अब यहां से 10 किलोमीटर (10 Km) के क्षेत्र में शराब और मांस की बिक्री पर रोक लगा दी गई है। सूबे की सरकार ने मथुरा और वृंदावन में 10 किलोमीटर के क्षेत्र को तीर्थस्थल (Holy Pilgrimage) घोषित कर दिया है। उस तीर्थस्थल के 10 किलोमीटर की परिधि में मांस और शराब (Meat and Wine) की बिक्री नहीं होगी। यह आदेश मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी किया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!