Home Tags Mann ki baat schedule 2021

Tag: mann ki baat schedule 2021

Mann Ki Baat में बोले पीएम मोदी, ‘समाज की शक्ति से...

0
Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार (26 फरवरी, 2023) को अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ कार्यक्रम को संबोधित कर रहे हैं।

Man Ki Bat में PM Modi ने अमृत महोत्सव से लेकर...

0
मन की बात (Man Ki Bat) में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जनता के समक्ष अपनी बात की। उन्होंने मन की बात के 83वें एपिसोड में जनता से कोरोना, आजादी के अमृत महोत्सव, सरकारी योजनाओं और ऑस्ट्रेलिया में बनी वृंदावन गैलरी का भी जिक्र किया। पीएम ने कोरोना के नए वेरिएंट को ध्यान में रखते हुए जनता को चेताया। उन्होंने कहा कि कोरोना अभी गया नहीं है। सतर्क रहना होगा। इस दौरान मोदी ने सरकारी योजनाओं का फायदा लेने वाले लोगों से भी बात की।

Mann ki Baat: प्रधानमंत्री Narendra Modi कोरोना से लेकर कृषि कानूनों...

0
Mann ki Baat में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार की सुबह 11 बजे देश की जनता के सामने रेडियो के माध्यम से अपनी बात रखेंगे। यह साल 2021 का 11वां Mann ki Baat का कार्य़क्रम है। हर महीने के अंतिम रविवार की तरह इस बार भी पीएम मोदी जनता के नाम अपना सीधा संबोधन करेंगे, जिसका प्रसारण ऑल इंडिया रेडियो, दूरदर्शन, ऑल इंडिया रेडियो न्यूज और मोबाइल एप पर किया जाएगा। यह जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक ट्वीट में साझा की गई है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!