Home Tags Mahela Jayawardene

Tag: Mahela Jayawardene

IPL 2022: ईशान किशन पर गिर सकती है गाज, मुंबई इंडियंस...

0
IPL 2022 में मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने अपने बल्लेबाजों की लगातार नाकामी के बाद बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने के संकेत दिए हैं और उन्होंने ईशान किशन के फॉर्म पर भी चिंता जताई है। रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम इस साल आईपीएल के इतिहास में अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। उसे रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स से हार का सामना करना पड़ा था। मुंबई की लगातार 8वीं हार झेलने वाली पहली टीम बनी।

IPL 2022: रोहित और ईशान का नहीं चलना मुंबई इंडियंस के...

0
IPL 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए अभी तक कुछ अच्छा होते दिख नहीं रहा है। आईपीएल इतिहास की सबसे सफल फ्रेंचाइजी इस बार एक जीत के लिए मोहताज हो गई है। इस बार मुंबई के कप्तान और ऑक्शन में सबसे महंगे बिके ईशान किशन का नहीं चलना मुंबई के लिए सबसे बड़ी परेशानी बनी है। इन सब के बाद मुंबई के कोच महेला जयवर्धने इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हैं। जयवर्धने ने दोनों खिलाड़ियों को बचाव करते हुए कहा कि उन्हें उन दोनों खिलाड़ियों की फॉर्म की चिंता तभी होगी जब वो गेंद वो गेंद को हिट नहीं कर पा रहे होंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!