Home Tags Latest Bollywood photos

Tag: Latest Bollywood photos

Year Ender 2021: बॉलीवुड की वो फिल्में जो इस साल Box...

0
Bollywood Movies 2021: हिंदी सिनेमा में साल भर में सैकड़ों फिल्मे आते हैं ऐसे में टॉप फिल्मों को जानना एक चुनौती हो सकती है। लेकिन परेशान न हों, यहां हम आपके लिए बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों की एक लिस्ट लेके आये है जो 2021 में स्क्रीन पर हिट हुई है। यहां टॉप रेटेड बॉलीवुड फिल्मों के बारे में सभी विवरण हैं जो 2021 में बड़े पर्दे पर मनोरंजन करेंगे। तो आइए देखते है लिस्ट

Birthday Special: Salim Khan ने सिनेमाई रूमानियत के दौर में ‘Angry...

0
Birthday Special: आजादी के बाद की फिल्मों में एक रूमानियत हुआ करती थी। नेहरू काल में राजकपूर, देवानंद और दिलीप कुमार जैसे अभिनेता पर्दे पर समाजवाद की बात तो कर रहे थे, लेकिन उसमें रोमांस का पुट भी शामिल था। फिल्म लेखकों में ख्वाजा अहमद अब्बास हों, अबरार अल्वी हों या फिर कमाल अमरोही हों। सभी इप्टा से जुड़े हुए थे, फिल्म लेखन में भी इसकी झलक देखने को मिलती थी, लेकिन रोमांस की चाशनी के बगैर वो कुछ ज्यादा न गढ़ सके।

Tip Tip Barsa Pani 2.0 में Akshay Kumar और Katrina Kaif...

0
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) का गाना टिप टिप बरसा पानी 2.0 (Tip Tip Barsa Pani 2.0) सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। फिल्म के रिलीज के एक दिन बाद इस गाने को 6 नवंबर को रिलीज किया गया है। गाने में कैटरीना कैफ के डांस मूव्स पानी में आग लगा रहे हैं। फैंस कैट और अक्षय कुमार की जोड़ी पर फिदा हो गए हैं। गाने पर बात करें तो रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय की जोड़ी को कैटरीना कैफ शानदार टक्कर दे रही हैं।

जन्मदिन मुबारक: एक्टर ही नहीं सिंगर भी थे किशोर कुमार, निजी...

https://www.youtube.com/watch?v=xWKTx_kCq3Q हिंदी फिल्मों के शानदार गायक किशोर कुमार इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी यादें सब...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!