Home Tags Lakshya Sen

Tag: Lakshya Sen

केंद्रीय खेल मंत्री Anurag Thakur और भारतीय बैडमिंटन संघ ने टीम...

0
73 साल के बाद बैंडमिंटन में भारत ने थॉमस कप को हासिल किया। इस जीत के बाद केंद्रीय खेल मंत्री Anurag Thakur ने टीम इंडिया को 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा की।

India ने पहली बार Thomas Cup का खिताब जीता, 14 बार...

0
India ने Thomas cup 2022 का खिताब जीत लिया है। थॉमस कप के फाइनल में भारत ने इतिहास रचते हुए मौजूदा चैंपियन इंडोनेशिया को लगातार तीसरे मैच में हराकर थॉमस कप पर पहली बार कब्जा जमाया।

BWF World Championships 2021: Kidambi Srikanth ने Lakshya Sen को हराकर...

0
BWF World Championships 2021: India के स्टार शटलर Kidambi Srikanth ने भारत के Lakshya Sen को सेमीफाइनल में हराकर बैडमिंटन की BWF World Championships 2021 के फाइनल में जगह बना ली है। वह इस खिताबी मुकाबले में पहुंचने वाले भारत के पहले पुरुष शटलर बन गए हैं। सेमीफाइनल में लक्ष्य सेन ने भी किदांबी श्रीकांत को अच्छी चुनौती दी और एक वक्त श्रीकांत उनसे पिछड़ते नजर आ रहे थे, पर श्रीकांत ने अपना अनुभव दिखाते हुए वापसी कर ली। यह चैंपियनशिप 12 दिसंबर से शुरू हुई थी और 19 दिसंबर को इसका फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!