Home Tags Krishna janmabhoomi case

Tag: krishna janmabhoomi case

कृष्ण जन्मभूमि विवाद में SC ने शाही ईदगाह मस्जिद के सर्वे...

0
मथुरा के कृष्ण जन्मभूमि भूमि विवाद में सुप्रीम कोर्ट ने विवादित भूमि पर शाही ईदगाह के सर्वेक्षण को मंजूरी देने के आदेश...

शाही ईदगाह मस्जिद का होगा ‘ज्ञानवापी’ जैसा सर्वेक्षण, 20 जनवरी तक...

0
Sri Krishna Janmabhoomi Case: श्री कृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मस्जिद विवाद मामले में विवादित स्थल का सर्वेक्षण अनिवार्य कर दिया गया है। 20 जनवरी 2023 तक मथुरा की शाही ईदगाह मस्जिद को अपनी सर्वे रिपोर्ट देनी होगी।

Shri Krishna Janmabhoomi Case में सर्वे कमिश्‍नर की नियुक्‍ती पर फैसला...

0
Shri Krishna Janmabhoomi Case: मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद मामले में आज सर्वे कमिश्‍नर की नियुक्‍ती पर कोर्ट का फैसला आ सकता है।

Krishna Janmabhoomi: ज्ञानवापी के बाद अब श्रीकृष्ण जन्मभूमि का मामला पहुंचा...

Krishna Janmabhoomi: श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मस्जिद विवाद पर मथुरा कोर्ट में सुनवाई हुई।

UP Election 2022 में BJP Krishna Janma Bhoomi मुद्दे पर लड़ेगी...

0
UP Election 2022 में बीजेपी कें Manifesto में सबसे ऊपर कौन सा मुद्दा रहने वाला है, यह साफ हो गया है। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या (Keshav Prasad Maurya) ने अपने एक ट्वीट से साफ कर दिया है कि उनकी सरकार किस मुद्दे को लेकर राज्य में वोट मांगने वाली है। पार्टी के Manifesto में Mathura Next है। अयोध्या और काशी (Ayodhya and Kashi) के बाद पार्टी की नजर कृष्ण जन्मभूमि (Krishna Janma Bhoomi) पर है। उनके एक ट्वीट के बाद ट्विटर पर #MathuraNext ट्रेंड कर रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!