Home Tags Kisan Mahapanchayat

Tag: Kisan Mahapanchayat

दिल्ली के रामलीला मैदान में किसान महापंचायत, जानें क्या हैं बड़ी...

0
Kisan Mahapanchayat: दिल्ली का ऐतिहासिक रामलीला मैदान आज यानी सोमवार को किसान महापंचायत का गवाह बनने जा रहा है।

Kisan Mahapanchayat: जंतर-मंतर पर किसानों की महापंचायत, दिल्ली बॉर्डर पर सुरक्षा...

0
Kisan Mahapanchayat: दिल्ली के जंतर-मंतर पर आज किसानों की महापंचायत होने वाली है।

Uttar Pradesh: किसान महापंचायत में Rakesh Tikait का भव्य स्वागत, देखें...

0
Uttar Pradesh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 तारीख को अपने राष्ट्र के नाम संबोधन में यह ऐलान किया था कि उनकी सरकार द्वारा लाए गए तीनों कृषि कानूनों को वापस लिया जाएगा। कृषि कानून वापस होने की घोषणा होने के बाद पिछले 1 साल से आंदोलन कर रहे कुछ किसान संगठनों ने अपनी आगे की रणनीति के लिए Lucknow में किसान महापंचायत कर रहे हैं। किसान नेता राकेश टिकैत ने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर ट्विटर पर महापंचायत की कुछ तस्‍वीरें साझा की हैं।

Lucknow Mahapanchayat से पहले Rakesh Tikait ने बताया किन मुद्दों पर...

0
Lucknow Mahapanchayat से पहले किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा है कि वो सरकार से कई अन्य मुद्दों पर भी बात करना चाहते हैं। राकेश टिकैत ने कहा कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) को बर्खास्त किया जाए। MSP पर क़ानून बनाओ। 750 किसानों की मृत्यु हुई उनका ध्यान रखा जाए। दूध (Milk) के लिए भी एक नीति आ रही है उसके भी हम ख़िलाफ़ है, बीज क़ानून भी है। इन सब पर बातचीत करना चाहते हैं।

Kisan Mahapanchayat: मांगें पूरी नहीं होने तक जारी रहेगा Kisan Andolan,...

1
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के जीआईसी (GIC) मैदान में किसान महापंचायत (Kisan Mahapanchayat) जारी है। महापंचायत को संबोधित करते हुए राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा, 'जब भारत सरकार हमें बातचीत के लिए आमंत्रित करेगी, हम जाएंगे।

Kisan Mahapanchayat Update: सरकार पर वार के साथ किसान महापंचायत का...

0
मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में किसानों की महापंचायत (Kisan Mahapanchayat) आज 11 बजे से शुरू होनी है। अलग-अलग राज्यों से किसान मुजफ्फरनगर पहुंच रहे हैं। दिल्ली के बॉर्डर पर जो लंबे समय से आंदोलन चल रहे हैं वहां से भी किसान इस महापंचायत में शामिल होने जा रहे हैं। संयुक्त किसान मोर्चा (United Kisan Morcha) का दावा है कि ये अब तक की सबसे बड़ी महापंचायत होगी।

Kisan Mahapanchayat: मुजफ्फरनगर में 5 सितंबर की महापंचायत होगी ऐतिहासिक –...

0
मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में 5 सितंबर की किसानों का महापंचायत (Kisan Mahapanchayat) है। इसको लेकर किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा कि "ये महापंचायत ऐतिहासिक होगी।" बता दें कि कृषि बिल (Krishi Bill) के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन (Kisan Andolan) के बीच ही उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 5 सितंबर को महापंचायत को लेकर हरियाणा के किसान संगठन में मतभेद हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!