Home Tags Karti Chidambaram

Tag: Karti Chidambaram

Karti Chidambaram को लगा बड़ा झटका, जमानत याचिका को राउज एवेन्यू...

0
Karti Chidambaram को चेन्नई वीसा रिश्वत केस में राउज एवेन्यू कोर्ट से झटका लगा है।

कांग्रेस नेता Karti Chidambaram कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार, जमानत...

0
Karti Chidambaram: पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम की मुसीबतें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। सीबीआई कार्ति को कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।

APN News Live Update: SC का बड़ा फैसला, राजीव गांधी हत्याकांड...

APN News Live Update: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कथित चार्टर्ड अकाउंटेंट और कार्ति चिदंबरम के करीबी सहयोगी एस भास्कररमन को ताजा 'वीजा के लिए रिश्वत' मामले में गिरफ्तार किया है।

कांग्रेस नेता Karti Chidambaram के ठिकानों पर CBI की छापेमारी, ट्वीट...

0
Karti Chidambaram: सीबीआई( CBI) आज पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम के ठिकानों पर छापेमारी की है।

Aircel Maxis Case: P Chidambaram और उनके बेटे Karti Chidambaram की...

0
Aircel Maxis Case: एयरसेल मैक्सिस मामले में दिल्ली की अदालत ने ईडी और सीबीआई के मामलों में पूर्व केंद्रीय मंत्री P Chidambaram, उनके बेटे Karti Chidambaram और अन्य को समन जारी किया है। कोर्ट ने मामले में जांच एजेंसियों द्वारा दायर चार्जशीट पर संज्ञान लिया है। राउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल ने इस मामले में सोमवार को अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था।

Delhi High Court ने INX मीडिया मामले में P Chidambaram और Karti...

0
Delhi High Court ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम समेत अन्य आरोपियों को INX मीडिया मामले में राहत देते हुए दस्तावेजों के निरीक्षण किए जाने की अनुमति देने से जुड़े निचली अदालत के आदेश को चुनौती देने वाली CBI की याचिका को खारिज कर दिया है।

आईएनएक्स मीडिया: ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पी चिदंबरम से...

0
प्रवर्तन निदेशालय ने आईएनएक्स मीडिया से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शुक्रवार को पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम से फिर से पूछताछ की,और ईडी...

कार्ति चिदंबरम पर SC सख्त, कहा- ‘अगर आप कानून के साथ...

0
एयरसेल मैक्सिस और आईएनएक्स मीडिया केस में जांच का सामना कर रहे पूर्व वित्तमंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को...

पी.चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, एयरसेल मैक्सिस मामले में मुकदमा चलाने के...

0
एयरसेल मैक्सिस मामले में पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री पी. चिदंबरम की मुश्किलें कम होने की बजाय बढ़ती जा रही है। सोमवार को दिल्ली की पटियाला...

मंत्री पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी पर रोक की अवधि 29 नवंबर...

0
दिल्ली उच्च न्यायालय ने गुरुवार को आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी पर रोक की अवधि 29 नवंबर तक...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!