Home Tags Karnataka hijab girls

Tag: karnataka hijab girls

स्कूल में धोती पहनना चाहते हैं लड़के, तो पहनने दें? Hijab...

0
Hijab Row: कर्नाटक में हिजाब विवाद मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने अहम टिप्पणी करते हुए कहा कि हिजाब पहनना कोई जरूरी धार्मिक प्रैक्टिस नहीं है।

Hijab Row: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बोम्मई की अपील, कहा- शिक्षा पर...

0
Hijab Row: जैसे ही हिजाब विवाद मंगलुरु में फिर से सामने आया, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने छात्रों से विरोध करने के बजाय अपनी शिक्षा पर ध्यान केंद्रित करने की अपील की।

Karnataka Hijab मामले पर तुरंत सुनवाई से Supreme Court का इनकार,...

0
Karnataka Hijab: कर्नाटक हाई कोर्ट के शैक्षणिक संस्थानों में हिजाब पर पाबंदी बरकरार रखने के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी।

Karnataka Hijab Controversy नहीं हो रही खत्‍म, छात्राएं बोलीं – HC...

0
Karnataka Hijab Controversy: कर्नाटक में कक्षा में Hijab पहनना का विवाद शांत नहीं हो रहा है और यह मामला तूल पकड़ते जा रहा है।

Karnataka Hijab Controversy: छात्राओं ने भगवा स्कार्फ पहनकर कॉलेज तक किया...

0
Karnataka Hijab Controversy: कर्नाटक में कुछ मुस्लिम लड़कियों द्वारा हिजाब पहनकर कक्षा में बैठने की इजाजत मांगने को लेकर हुए विवाद के बीच, छात्राओं के एक समूह ने भगवा स्कार्फ पहनकर अपने कॉलेज तक मार्च किया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!