Home Tags Justice NV Ramana

Tag: Justice NV Ramana

Chief Justice of India: जस्टिस UU Lalit बने भारत के 49वें...

Chief Justice of India: न्यायमूर्ति उदय उमेश ललित ने भारत के 49वें प्रधान न्यायाधीश के रूप में आज शपथ ग्रहण की है। राष्ट्रपति भवन में आयोजित समारोह में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जस्टिस यूयू ललित को शपथ दिलाई।

CJI NV Ramana ने दी CBI को सलाह, कहा- नेता आते-जाते...

CJI NV Ramana: केंद्रीय एजेंसी के एक समारोह में भारत के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमना ने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो,अपने कार्यों और निष्क्रियता के माध्यम से अक्सर इसकी विश्वसनीयता पर सवाल उठाता है।

Mughal Garden का दीदार करने पहुंचे CJI N.V Ramana, 135 तरह...

0
देश की राजधानी दिल्ली में स्थित Mughal Garden 12 फरवरी 2022 से खुल चुका है। आम जनता के दीदार के लिए 16 मार्च तक गार्डन खुला रहेगा।

CJI NV Ramana ने कहा- सरकार की लोकप्रियता उसके मनमानी कार्यो...

0
भारत के मुख्य न्यायाधीश NV Ramana ने रविवार को Vijayawada के Siddhartha Law College में कहा कि संसद में पूर्ण बहुमत होना...

Pan India Legal Awareness & Outreach Campaign: समापन समारोह में बोले...

0
Pan India Legal Awareness & Outreach Campaign: न्यायपालिका समाज का हिस्सा है और वह लोगों से जुड़ी हुई है, इसलिए उसे संवेदनशील होने की जरूरत है-ये बात भारत के मुख्ययाधीश जस्टिस एन वी रमण (Justice NV Ramana) ने पैन इंडिया लीगल अवेयरनेस एंड आउटरीच अभियान के समापन समारोह के आयोजित कार्यक्रम में कही।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!