Home Tags Judgement by allahabad high court

Tag: judgement by allahabad high court

Allahabad HC: शिक्षा मित्र के हाथाें पिटे Principal का वीडियो वायरल,...

0
शिक्षामित्र ने उसे पीटा और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Allahabad High Court ने आश्रित कोटे में नियुक्ति मामले में नए...

0
Allahabad High Court ने आश्रित कोटे में नियुक्ति के मामले में नए सिरे से आदेश पारित करने का दिया आदेश।

Ambulance 108 व 102 सेवा को लेकर UP सरकार से Allahabad...

Allahabad High Court ने उत्तर प्रदेश सरकार से एम्बुलेंस 108 व 102 में पर्याप्त संख्या में चालक, कर्मचारियों और उनको दी गई सुविधाओं के बारे में विस्तृत जानकारी मांगी है।

Allahabad High Court का केंद्र को आदेश- मुकदमों में खुद हाजिर...

0
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार के अपर सॉलिसिटर जनरल से कहा है कि जिन मुकद्दमों का उनके द्वारा नोटिस लिया गया हो , यह सुनिश्चित करें कि सुनवाई के दौरान कोई वकील उपस्थित रहे अथवा वह स्वयं मौजूद रहें।

Allahabad High Court नगर निगमों व स्थानीय निकायों के कर्मचारियों को...

0
Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) प्रदेश के नगर निगमों व स्थानीय निकायों में कार्यरत कर्मचारियों को कर्मचारी भविष्य निधि योजना का लाभ दिए जाने के मामले की सुनवाई 3 जनवरी को करेगा।

Allahabad High Court ने सीएम कार्यालय कर्मचारी बताकर धन उगाही करने...

0
इलाहाबाद हाई कोर्ट ने स्वयं को मुख्यमंत्री कार्यालय कर्मचारी बताकर फोन कर धन उगाही करने के आरोपी बरेली के प्रदीप कुमार श्रीवास्तव की जमानत मंजूर कर ली है।

Lalitpur में मंदिर की भूमि से पेड़ काटने पर Allahabad High...

0
Allahabad High Court ने ललितपुर (Lalitpur) के एक मंदिर की भूमि से पेड़ काटने पर रोक लगा दी है और जिलाधिकारी को आदेश का पालन कराने का निर्देश दिया है। कोर्ट ने यह रोक ललितपुर के चांदपुर गांव में सुमेरगढ़ पहाड़ पर स्थित राम जानकी मंदिर भूमि से पेड़ काटने पर लगाई है। यह आदेश न्यायमूर्ति अश्वनी कुमार मिश्र तथा न्यायमूर्ति विक्रम डी चौहान की खंडपीठ ने राम जानकी मंदिर की तरफ से पुजारी विश्राम दास द्वारा दाखिल याचिका पर दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!