Home Tags Indian Cricket Calendar 2022

Tag: Indian Cricket Calendar 2022

Cricket News Updates: ICC Under-19 World Cup 2022 में बांग्लादेश की...

0
Cricket News Updates: ICC Under-19 World Cup 2022 के क्वार्टर फाइनल में 29 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा है। यह मैच एंटिगा के मैदान पर खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेदबाजी करने का फैसला किया। खबर लिखे जाने तक बांग्लादेश की टीम ने 9 ओवर में 3 विकेट खोकर 19 रन बना लिए हैं।

Indian Cricket Calendar 2022 के लिए भारतीय टीम का पूरा शेड्यूल...

0
Indian Cricket Calendar 2022: नए साल की शुरुआत हो गई है और साल का पहला महीना समाप्त होने को है। इस साल 2022 में भारतीय टीम का शेड्यूल काफी टाइट है। इस साल दो मल्टी नेशनल टूर्नामेंट भी खेले जाएंगे। आपकों बताने जा रहे है कि इस साल भारतीय टीम कौन टूर्नामेंट किस महीने खेलेगी। जनवरी का महीना लगभग खत्म होने को है। इस महीने में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेला गया था।

Indian Cricket Calendar 2022: पूरे साल रहेगा क्रिकेट में घमासान, जानें...

0
आज से नए साल की शुरुआत हो गई है। पिछले साल में क्रिकेट कुछ महीने तक बाधित रहा था। लेकिन जब क्रिकेट शुरू हुआ तो दर्शकों ने इसका खूब आंनद लिया। 2021 में Team India के लिए अच्छी भी रही और बुरी भी। 2021 में ही भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को घर पर हराया। उसके बाद इंग्लैंड में 2 टेस्ट मैच जीते। भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और वर्ल्ड कप टी20 में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। अब बात करते हैं इस साल की, इस साल टेस्ट, वनडे और टी20 को मिलाकर कुल 50 से ज्यादा मुकाबला खेले जाएंगे। इसके अलावा टी20 वर्ल्ड कप भी इसी साल होना है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!