Home Tags IED

Tag: IED

IED Found In Delhi: दिल्ली पुलिस कमिश्नर Rakesh Asthana बोले-IED सार्वजनिक...

0
IED Found In Delhi:  दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को दिल्ली के पुरानी सीमापुरी में एक बैग के अंदर से 3 किलो इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) बरामद किया। बाद में विस्फोटक सामग्री को निष्क्रिय कर दिया गया।

Delhi News: पुरानी सीमापुरी की बिल्डिंग में मिला संदिग्ध बैग, NSG...

0
Delhi News: दिल्ली के पुराने सीमापुरी इलाके के मकान में मिले एक संदिग्ध बैग से एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) बरामद किया गया है।

Bomb in Delhi: Ghazipur Mandi में लावारिस बैग से IED बरामद,...

0
Bomb in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में High alert जारी किया गया है। दिल्ली के गाजीपुर इलाके में मिले संदिग्ध बैग से IED (Improvise explosive device) बरामद किया गया है।

Jammu and Kashmir में शहीद ऋषि कुमार के परिजनों का हाल...

0
Jammu and Kashmir के राजौरी (Rajouri) जिले में शनिवार को एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) विस्फोट में शहीद हुए लेफ्टिनेंट ऋषि कुमार (Rishi Kumar) का पार्थिव शरीर बिहार पहुंच गया। शहीद को अंतिम सलामी देने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। आम से लेकर खास तक शहीद को अंतिम बार देखना चाहते हैं।

जम्मू कश्मीर के धार्मिक स्थानों को दहलाने की हो रही साजिश...

0
देश की राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने जम्मू कश्मिर में IED के माध्यम से धार्मिक स्थानों को दहलाने की साजिश में अलग अलग जगहों पर रेड डाल रही है। 27 जून को जम्मू के नरवाल इलाके से IED के साथ पुलिस ने दो लोगों को अपने हिरासत में लिया है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!