Home Tags ICC Test Player of the Year

Tag: ICC Test Player of the Year

ICC Men’s Test Cricketer of the Year का हुआ ऐलान, इंग्लैंड...

0
ICC Men's Test Cricketer of the Year का ऐलान हो गया है। England के Joe Root को साल 2021 में शानदार प्रदर्शन के लिए आईसीसी ने साल का सर्वश्रेष्ठ पुरुष टेस्ट क्रिकेटर चुना है। इस पुरस्कार के रेस में इंग्लैंड के जो रूट के अलावा, न्यूजीलैंड के काइल जेमिसम, श्रीलंका के दिमुथ करुणारत्नने और भारत के रविचंद्रन अश्विन शामिल थे। आईसीसी ने इन खिलाड़ियों में से जो रूट को बेस्ट टेस्ट क्रिकेटर के अवॉर्ड के लिए चुना है। रूट ने इस साल 2021 में 15 मैचों में 1708 रन बनाए। जिसमें उनके बल्ले से 6 शतक भी निकले।

ICC Test Ranking में हुआ बड़ा उलटफेर, तीसरे नबंर पर पहुंचे...

0
ICC Test Ranking: ICC ने टेस्ट बल्लेबाजों की ताजा रैंकिंग जारी कर दी है। आईसीसी के ताजा रैंकिंग के अनुसार Australia के Marnus Labuschagne नंबर वन पर बने हुए है। उन्होंने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को पीछे छोड़कर पहला स्थान हासिल किया। जो रूट दूसरे स्थान पर बरकरार हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने विलियमसन को पीछे छोड़ते हुए तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। वहीं विलियमसन एख पायदान खिसक कर चौथे पर चले गए है। रोहित शर्मा पांचवें स्थान पर बरकरार हैं।

Cricket News Updates: अंडर-19 Asia Cup में कोरोना का साया, पढ़ें...

0
Cricket News Updates: अंडर-19 Asia Cup में अब कोरोना का साया मंडाराने लगा है। आज बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले जा...

ICC Test Player of the Year 2021 के लिए Ravichandran Ashwin...

0
ICC Test Player of the Year अवॉर्ड के लिए India के ऑफ स्पिनर Ravichandran Ashwin नामित किया। इस सूची में चार और खिलाड़ियों को जगह मिली है। 35 साल के अश्विन ने 8 टेस्ट मैचों में 16.23 के औसत से 52 विकेट लिए और बल्ले से 337 रन भी बनाए है। इसमें एक शतक भी शामिल है। अश्विन के अलावा इंग्लैंड के कप्तान जो रूट, न्यूजीलैंड के तेज गेंजबाज काइल जैमिसन और श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करूणारत्ने को भी इस अवॉर्ड के लिए शामिल किया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!