Home Tags Hotel

Tag: hotel

World News: किसमायो शहर के होटल में बड़ा बम धमाका, 9...

0
World News: सोमाली शहर किसमायो में एक होटल पर कार बम और गोलीबारी की घटना में 9 लोगों की मौत हो गई।

Hotel Room Tips: होटल में रुकने से पहले फॉलो करें ये...

0
Hotel Room Tips: हम सभी को कभी न कभी होटल में स्टे करने की जरूरत पड़ती है। आजकल तो ऑनलाइन ही होटल रूम बुक किए जा सकते हैं।

Restaurant में खाना खाना होगा सस्‍ता, Service Charge हटाने की तैयारी...

0
उपभोक्‍ता मामले के विभाग ने इस पर सख्ती दिखाते हुए आगामी 2 जून को बड़ी बैठक बुलाई है। जिसमें होटल, रेस्टोरेंट, इनसे जुड़े संगठनों के शामिल होने की उम्‍मीद है।

Mumbai Central Railway Station पर हुआ भारतीय रेलवे के पहले Pod...

0
Mumbai Central Railway Station पर भारतीय रेलवे के पहले Pod Hotel का उद्घाटन किया गया है। मेजेनाइन फ्लोर के साथ लगभग 3000 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला पॉड होटल मुंबई सेंट्रल स्टेशन की पहली मंजिल पर स्थित है और इसमें 48 कैप्सूल जैसे कमरे हैं जिनमें क्लासिक पॉड्स, प्राइवेट पॉड्स और महिलाओं के लिए अलग पॉड शामिल हैं। इस पॉड होटल में रात भर किफ़ायती आराम करने के लिए कई छोटे बिस्तर के आकार के कैप्सूल भी हैं। भारतीय रेलवे ने कहा है कि अगर मुंबई सेंट्रल स्टेशन पर यह पॉड होटल सफल होता है तो शहर के अन्य स्टेशनों पर भी इसी तरह के पॉड होटल तैयार किए जाएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि एक निजी फर्म द्वारा विकसित भारत का पहला पॉड होटल अंधेरी में 2017 में आया था लेकिन वो अब काम नहीं कर रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!