विषय Home minister of india

Tag: home minister of india

Rohingya Refugees: रोहिंग्या शरणार्थियों को फ्लैट देने वाले मंत्री के बयान पर गृह मंत्रालय ने दिया जवाब, बोले- ‘फ्लैट नहीं डिटेंशन सेंटर्स में ही...

Rohingya Refugees: रोहिंग्या शरणार्थियों को बसाने की खबरों के बीच केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी के एक बयान से बवाल मच गया है।

Allahabad HC: PM और गृहमंत्री के खिलाफ Facebook पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में केस दर्ज, कोर्ट का हस्तक्षेप से इंकार

कोर्ट ने पुलिस को नियमानुसार अपराध की विवेचना पूरी करने की छूट दी है। प्राथमिकी जौनपुर जिले के मीरगंज थाने में दर्ज कराई गई है।

1989 में हुआ था अपहरण… 33 साल बाद Rubaiya Sayeed ने की अपहरणकर्ता की पहचान, जानिए क्या है मामला?

Rubaiya Sayeed: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद की बेटी रूबिया सईद ने 1989 में हुए अपहरण के मामले में जेकेएलएफ चीफ यासीन मलिक की पहचान अपहरणकर्ता के रूप में की है।

Most Read

UNHRC में उइगर मुसलमानों पर लाया गया प्रस्ताव खारिज, भारत ने चीन के खिलाफ नहीं किया मतदान

UNHRC: भारत ने शिंजियांग क्षेत्र में मानवाधिकार की स्थिति पर चर्चा के लिए यूएनएचआरसी में एक मसौदा प्रस्ताव पर मतदान में हिस्सा नहीं लिया।

शिवसेना के चुनाव चिन्ह पर अब भी तकरार, EC ने उद्धव गुट से मांगा जवाब

Maharashtra News: शिवसेना के एकनाथ शिंदे धड़े ने शुक्रवार को चुनाव आयोग (EC) से मुलाकात की। शिंदे गुट ने पार्टी के 'धनुष और तीर' चुनाव चिह्न पर दावा किया था। वहीं, चुनाव आयोग ने उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर कल दोपहर 2:00 बजे तक दावे पर जवाब मांगा है।

जानिए Indian Pharma Industry के बारे में जो विश्व में 60 फीसदी टीकों की मांग की करता है पूर्ति

भारत के वैश्विक निर्यातों (Global Exports) में फार्मास्यूटिकल एवं औषधियों का हिस्सा 5.92 फीसदी है. भारत सबसे ज्यादा अमेरिका, ब्रिटेन, दक्षिण अफ्रीका, रूस एवं नाईजीरिया को दवाएं भेजता है.

भारतीय मूल की ब्रिटिश मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा- वीजा खत्म होने पर भी ब्रिटेन में रुकते हैं भारतीय

Suella Braverman: भारतीय मूल की ब्रिटिश गृहमंत्री सुएला ब्रेवरमैन के माइग्रेशन और मोबिलिटी साझेदारी पर दिए एक बयान से बवाल मच गया है।