विषय Hindu Mahasabha President

Tag: Hindu Mahasabha President

प्रधानमंत्री Narendra Modi से हिंदू महासभा हुआ नाराज, कार्यालय से हटा दी तस्वीर

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने कल जैसे ही तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की, हिंदू महासभा नाराज हो गया। एक तरफ जहां पूरे देश के किसानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस फैसले का स्वागत किया है वहीं दूसरी तरफ हिंदू महासभा ने प्रधानमंत्री मोदी के इस फैसले को निराशाजनक बताया है।

Hindu Mahasabha अंबाला जेल की मिट्टी से ग्वालियर में Nathuram Godse की मूर्ति बनाएगी

Hindu mahasabha मध्य प्रदेश के ग्वालियर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की मूर्ति बनाने जा रही है। इसके लिए हिंदू महासभा हरियाणा की अंबाला सेंट्रल जेल से लाई गई मिट्टी का इस्तेमाल करेगी। इस मामले में जानकारी देते हुए संगठन की ओर कहा गया है कि महासभा के कार्यकर्ता पिछले हफ्ते अंबाला सेंट्रल जेल से मिट्टी लाए थे।

UP: लखनऊ में अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार सुबह अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या कर दी गई।...

Most Read

UNHRC में उइगर मुसलमानों पर लाया गया प्रस्ताव खारिज, भारत ने चीन के खिलाफ नहीं किया मतदान

UNHRC: भारत ने शिंजियांग क्षेत्र में मानवाधिकार की स्थिति पर चर्चा के लिए यूएनएचआरसी में एक मसौदा प्रस्ताव पर मतदान में हिस्सा नहीं लिया।

शिवसेना के चुनाव चिन्ह पर अब भी तकरार, EC ने उद्धव गुट से मांगा जवाब

Maharashtra News: शिवसेना के एकनाथ शिंदे धड़े ने शुक्रवार को चुनाव आयोग (EC) से मुलाकात की। शिंदे गुट ने पार्टी के 'धनुष और तीर' चुनाव चिह्न पर दावा किया था। वहीं, चुनाव आयोग ने उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर कल दोपहर 2:00 बजे तक दावे पर जवाब मांगा है।

जानिए Indian Pharma Industry के बारे में जो विश्व में 60 फीसदी टीकों की मांग की करता है पूर्ति

भारत के वैश्विक निर्यातों (Global Exports) में फार्मास्यूटिकल एवं औषधियों का हिस्सा 5.92 फीसदी है. भारत सबसे ज्यादा अमेरिका, ब्रिटेन, दक्षिण अफ्रीका, रूस एवं नाईजीरिया को दवाएं भेजता है.

भारतीय मूल की ब्रिटिश मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा- वीजा खत्म होने पर भी ब्रिटेन में रुकते हैं भारतीय

Suella Braverman: भारतीय मूल की ब्रिटिश गृहमंत्री सुएला ब्रेवरमैन के माइग्रेशन और मोबिलिटी साझेदारी पर दिए एक बयान से बवाल मच गया है।