Home Tags Heavy Rains

Tag: Heavy Rains

UP Rain Update: यूपी में भारी बारिश के कारण 22 लोगों...

0
UP Rain Update: उत्तर प्रदेश में भारी बारिश के कारण शुक्रवार को अलग-अलग घटनाओं में कम से कम 22 लोगों की जान चली गई। फिलहाल यूपी के लोगों के लिए कोई राहत की खबर भी नहीं है।

APN News Live Update: क्या विनीता अग्रवाल की Twitter में एंट्री से...

APN News Live Update: दुनिया के सबसे ज्यादा सक्रिय प्लेटफॉर्म Twitter को खरीदने के बाद एलन मस्क लगातार चर्चा में बने हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर हक जमाने के बाद मस्क टि्वटर को लेकर एक के बाद एक कई घोषणाएं करते आए हैं।

Weather Update: दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में Heavy Rain,...

0
Weather Updates: राष्ट्रीय राजधानी में समेत देश के कई राज्यों में भारी बारिश (Heavy Rains) हुई है। दिल्ली में बारिश के बाद सड़कों पर जलभराव के बीच बसें फंसी हुई है जिसकी वजह से आवागमन बाधित है। शनिवार की सुबह भी दिल्ली-एनसीआर में तेज हवा के साथ बारिश की शुरुआत हुई। जबकि मौसम विभाग के अनुसार अगस्त में मानसून कमजोर पड़ गया था। राजधानी में हमेशा की तरह सड़कों पर जलजमाव देखने को मिल रहा है। यदि देखा जाए तो मानसून सत्र की शुरूआत एक जून से हो जाती है और 30 सितंबर को इस सत्र का आखिरी दिन माना जाता है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!