Home Tags Health lifestyle

Tag: health lifestyle

Lifestyle: रात में बाल या नाखून क्यों नहीं काटा जाता हैं,...

0
Lifestyle: हमारे भारत में आज भी संकृति को माना जाता हैं इसके कई सारे उदाहरण है। जैसे कि सूर्यास्त के बाद बाल या नाखून नहीं काटना चाह‍िए, शाम के समय सोना नही चाहिए क्योंकि ऐसा करना अशुभ होता है। और आज भी इन सभी बातों का लोग पालन करते हैं। तो आइए आज हम आपकों बताते है कि क्या सच में रात को बाल या नाखून काटना अशुभ माना जाता हैं या इसके पीछे कोई वैज्ञानिक कारण हैं।

Diwali पर ना खरीदें चीनी उत्पाद, स्वास्थ को हो सकता...

0
हर साल कि तरह इस साल भी दीपावली पर बाजार सज गए हैं। पटाखें, कपड़ें, खाने पीने के सामान बाजार की रौनक बढ़ा रहे हैं। बाजार में चीन कि बनी लडियां, आतिशबाजी और पटाखें भी मिल रहे हैं, उपभोक्ता अपने बजट और पसंद के मुताबिक खरीदारी कर रहे हैं।

Diwali पर गिफ्ट करें सेहत का तोहफा, Soha Ali Khan ने...

0
रोशनी का त्यौहार करीब आ रहा है, लोग जोश और खुशी के साथ दिवाली मनाने की तैयारियों में जुट गये हैं। इस त्यौहार को मिट्टी के दीयों, रंगों से भरी रंगोली, टिमटिमाती रोशनी वाली फेयरी लाइट्स, स्वादिष्ट पकवानों और परिवार के साथ मनाया जाता है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!