Home Tags Gujarati news live

Tag: gujarati news live

Gujarat Jail Raid: पुलिस का बड़ा सर्च ऑपरेशन, साबरमती सहित 17...

0
एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात के गांधीनगर समेत 17 जेलों में 1700 पुलिस कर्मी छापेमारी कर रहे हैं।

बागी नेता बढ़ा रहे BJP की टेंशन, कहीं बिगड़ न जाए...

0
Gujarat Elections 2022: आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने टिकट बांट दिए हैं। टिकट से वंचित होने के बाद, राज्य के कई पार्टी नेताओं ने बागी तेवर अपना लिया है और निर्दलीय चुनाव लड़ने की धमकी दी है।

Delhi Fire News: एशिया के सबसे बड़े कपड़ा मार्केट गांधी नगर...

0
Delhi Fire News: राजधानी दिल्ली के गांधी नगर इलाके में स्थित एशिया की सबसे बड़ी कपड़ों की मार्किट स्थित एक दुकान में बीते बुधवार देर शाम चार मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई।

PM Modi ने की Deaflympics एथलीटों से मुलाकात, कहा- चैंपियन के...

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार, 21 मई को अपने आवास पर भारत के सफल डेफलिम्पिक्स दल की मेजबानी की। इस दौरान पीएम ने एथलीटों को डेफलिम्पिक्स के 24वें संस्करण में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

Gujarat: सूरत के GIDC पांडेसरा की एक मिल में लगी आग,...

0
Gujarat के सूरत से एक बुरी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि शहर के पांडेसरा जीआईडीसी स्थित राणी सती मिल में भीषण आग लगी। आग की सूचना मिलते ही दमकल के 15 गाडिय़ा घटना स्थल पर पहुंच गई। आग के कारण पूरे इलाके में दो किलोमीटर तक धुंआ ही धुआं दिखायी दे रहा है। फिलहाल दमकलकर्मी पानी से आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे है।

Gujarat सरकार ने खोले 1-5 तक के छात्रों के‍े लिए School,...

0
Gujarat: Corona Virus ने पूरी दुनिया में हर क्षेत्र को नुकसान पहुंचाया है। कोरोना महामारी (Corona Pandemic) ने Education और खासकर बच्‍चों की शिक्षा को भी खासा प्रभावित किया है। महामारी के दौरान बच्चों के स्कूल काफी समय के लिए बंद हो गए। हालांकि बच्चों को ऑनलाइन माध्यमों से एजुकेशन देने की कोशिश की गई लेकिन जिस तरह का विकास बच्चों का स्कूल में होता है उस तरह का विकास ऑनलाइन माध्यमों से नहीं हो सकता। महामारी का प्रभाव कम होने के बाद अब धीरे-धीरे स्‍कूल खुलने लगें हैं। Gujarat के शिक्षा मंत्री जीतू वघानी (Jitu Vaghani) ने बताया कि कक्षा 1 से कक्षा 5 तक के स्कूली छात्रों के लिए ऑफलाइन कक्षाएं सोमवार से राज्य भर में शुरू होंगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!