Home Tags Gujarat Politics

Tag: Gujarat Politics

Gujarat Politics: 27 साल में कितना बदला गुजरात का सियासी समीकरण,...

0
Gujarat Politics: इस साल गुजरात विधानसभा (Gujarat Assembly Election) के चुनाव होने हैं। हर दल अपने समीकरण बिठाने में लगा है। गुजरात, जो कभी कांग्रेस और जनता पार्टी के बीच राजनीतिक संघर्ष का गवाह था, यहां भाजपा पहली बार 1995 में सत्ता में आई और किसी अन्य पार्टी की सरकार नहीं देखी।

गुजरात में कांग्रेस विधायक Anant Patel पर जानलेवा हमला, विरोध में...

0
गुजरात में कांग्रेस विधायक Anant Patel पर जानलेवा हमला, विरोध में सड़क पर उतरे हजारों समर्थकों, कहा- भाजपा सरकार में बोलने वालों को पीटा जाता है

Hardik Patel भाजपा में शामिल; यहां पढ़ें गुजरात के इस युवा...

0
Hardik Patel: कांग्रेस के पूर्व नेता हार्दिक पटेल आज भाजपा में शामिल हो गए हैं। पटेल को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने प्राथमिक सदस्यता दिलाई। दरअसल, पटेल ने पिछले महीने ही कांग्रेस को टाटा बाई-बाई कह दिया था।

Bhupendra Patel Swearing-in Ceremony: Gujarat के नए मुख्यमंत्री ने ली शपथ,...

0
भूपेंद्र पटेल ने सोमवार को गुजरात के नए मुख्यमंत्री के लिए शपथ ले ली है। भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव से एक साल पहले विजय रुपाणी के इस्तीफे के बाद भूपेंद्र पटेल को मुख्यमंत्री बनाया है। भूपेंद्र पटेल का नाम हर किसी के लिए चौंकाने वाला था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!