Home Tags Gujarat Giants

Tag: Gujarat Giants

IPL 2022: Gujarat Titans का सामना Mumbai Indians से, ऐसी हो...

0
IPL 2022 का 51वां मुकाबला Gujarat Titans और Mumbai Indians के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शुक्रवार 6 मई को शाम 7.30 बजे से ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई ने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को हराकर इस सीजन की पहली जीत हासिल की। वहीं गुजरात को पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स से हार का सामना करना पड़ा था। मुंबई इंडियंस पहले ही प्लेऑफ के रेस से बाहर हो चुकी है।

Pro Kabaddi League में Haryana Steelers का सामना Gujarat Giants से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 84वां मैच Haryana Steelers और Gujarat Giants के बीच खेला जाएगा। हरियाणा स्टीलर्स ने पिछले कुछ मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं गुजरात जायंट्स की टीम को जीत की जरूरत है। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Bengaluru Bulls का सामना UP Yoddha से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 44वां मैच Bengaluru Bulls और UP Yoddha के बीच 7 जनवरी को बैंगलोर में खेला जाएगा। बेंगलुरु बुल्स ने पिछले तीनों मुकाबले में जीत हासिल की है और वो इस लय को बरकरार रखना चाहेंगी। वहीं यूपी योद्धा को पिछले दो मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। यूपी योद्धा ये मैच जीतकर वापसी करना चाहेंगी। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Bengal Warriors का सामना Haryana Steelers से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 38वां मैच Bengal Warriors और Haryana Steelers के बीच 7 जनवरी को बैंगलोर में खेला जाएगा। बंगाल वारियर्स की टीम ने पिछले मुकाबले में हार का सिलसिला को खत्म कर दिया था। वहीं हरियाणा ने अपना पिछला मुकाबला टाई खेला था। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Puneri Paltan का सामना Gujarat Giants से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 34वां मैच Puneri Paltan और Gujarat Giants के बीच 5 जनवरी को बैंगलोर में खेला जाएगा। दोनों टीमों को पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!