Home Tags Gst Council

Tag: Gst Council

ऑनलाइन गेमिंग पर लगेगा 28 प्रतिशत GST, इंडस्ट्री के लोगों में...

ऑनलाइन गेमिंग कंपनियां इस बात से परेशान हैं कि 28 प्रतिशत जीएसटी लगाने से नए गेम में निवेश करने की उनकी क्षमता...

GST Council की 48वीं बैठक, दालों के छिलके पर कर खत्म

0
GST Council: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 17 दिसंबर को GST परिषद की बैठक की। वित्त मंत्री ने 48 वीं बैठक की अध्यक्षता की। इस बैठक में GST परिषद ने तीन प्रकार के अपराधों को कम करने के विषय पर चर्चा की।

GST Council: केंद्र सरकार के सामने सबसे बड़ी चुनौती, राज्य बना...

GST Council: कई राज्य सत्तारूढ़ सरकार पर माल और सेवा कर (GST) से होने वाले नुकसान के लिए मुआवजे को जारी रखने का दबाव बना रहे हैं।

GST Council की बैठक आज, नए साल से पहले उद्योग जगत...

0
GST Council: नए साल से एक दिन पहले शुक्रवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारामन (Nirmala Sitharaman) की अध्यक्षता में जीएसटी काउंसिल (GST Council) की बैठक होने जा रही है।

GST Council की बैठक में कई अहम फैसले, Swiggy, Zomato से...

0
GST Council की बैठक वित्त मंत्री निर्मला सीतामरण की अध्यक्षता में शुक्रवार को हुई जीएसटी काउंसिल की बैठक में कई अहम फैसले लिए गए हैं। पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों से अभी कोई राहत नहीं मिलने वाली है। वहीं कोरोना व कैंसर के इलाज में काम आने वाली दवाओं समेत कुछ अन्य जीवनरक्षक दवाईयां अब सस्ती होंगी।

GST Council की बैठक में Petrol- Diesel को GST के दायरे...

0
GST Council की बैठक आज वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Finance Minister Nirmala Sitharaman) की अध्यक्षता में होगी, जिसमें Petrol- Diesel को GST व्यवस्था के तहत लाने के प्रस्ताव समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी।

Petrol- Diesel को GST के दायरे में ला सकती है सरकार,...

0
Petrol- Diesel को जीएसटी के दायरे में लाने पर केंद्र सरकार विचार कर रही है। GST Council की 45वीं बैठक में शुक्रवार को वस्तु एवं सेवा कर (GST) के दायरे में पेट्रोल, डीजल और विमानन टर्बाइन ईंधन सहित पेट्रोलियम उत्पादों पर कर लगाने पर चर्चा होने की संभावना है।

GST काउंसिल की बैठक में छोटे कारोबारियों को राहत, कंपोजिशन स्कीम...

0
जीएसटी काउंसिल की आज हुई 32वीं बैठक में जीएसटी काउंसिल ने छोटे कारोबारियों को बड़ी राहत दी है। काउंसिल ने कंपोजिशन स्कीम का दायरा...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!