Home Tags Group captain varun singh

Tag: Group captain varun singh

Helicopter Crash: ग्रुप कैप्टन Varun Singh का अंतिम संस्‍कार आज, श्मशान...

0
Helicopter Crash: Group Captain Varun Singh का अंतिम संस्कार शुक्रवार 17 दिसंबर को भोपाल में किया जाएगा। शुक्रवार को मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने भोपाल के बैरागढ़ श्मशान घाट पर ग्रुप कैप्टन को अंतिम श्रद्धांजलि दी। वरुण का पार्थिव देह गुरुवार को भोपाल पहुंचा था। गौरतलब है कि तमिलनाडू के कुन्नूर में आठ दिसंबर को CDS Bipin Rawat के Helicopter Crash में घायल भोपाल निवासी ग्रुप कैप्टन Varun Singh का बुधवार को निधन हो गया था।

Helicopter Crash: पूरे राजकीय और सैनिक सम्मान के साथ ग्रुप कैप्टन...

0
Helicopter crash: तमिलनाडू के कुन्नूर में आठ दिसंबर को CDS Bipin Rawat के helicopter crash में घायल भोपाल निवासी ग्रुप कैप्टन Varun Singh का बुधवार को निधन हो गया था।

Modi Cabinet ने 76 हज़ार करोड़ की योजना को दी मंजूरी,...

0
APN News Live Update:देश भर में Omicron के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं। मंगलवार तक 8 राज्यों के 49 नागरिक में Omicron के वायरस की पुष्टी हो चुकी थी। इधर दिल्ली से सटे नोएडा में विदेश से आए 5 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनके सैंपल जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजे गए हैं।  देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में भी मंगलवार को 4 नए मामले सामने आए। साथ ही राजस्थान (Rajasthan) में भी 4 नए केस पाए गए।

CDS Bipin Rawat Helicopter Crash के इकलौते Surviver Group Captain Varun...

0
CDS Bipin Rawat Helicopter Crash के इकलौते Surviver Group Captain Varun Singh का निधन हो गया है। उन्होंने बेंगलुरु के अस्पताल में आखिरी सांस ली। इससे पहले उनकी हालत क्रिटिकल बताई जा रही थी। भारतीय वायु सेना ने ग्रुप कैप्टन को बेंगलुरु के कमांड अस्पताल में ट्रांसफर किया था। बता दें कि तमिलनाडु (Tamilnadu) के कुन्नूर में MI 17 V5 Helicopter Crash हो गया था। उस वक्त हेलीकॉप्टर में कुल 14 लोग सवार थे जिसमें से 13 लोगों की मौके पर मौत हो गई थी। उन तेरह लोगों में CDS Bipin Rawat उनकी पत्नी और 11 सैन्यकर्मी थे। वरुण सिंह उस दुर्घटना के इकलौते Surviver थे, जिन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक दुर्घटना के बाद वरुण सिंह का शरीर 80 फीसदी जल चुका था।

Group Captain Varun Singh की हालत Critical, PM Modi ने की...

0
MI 17 V5 Helicopter Crash होने से हुई दुर्घटना में एकलौते Surviver ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह (Group Captain Varun Singh) की हालत...

Air Force ने Group Captain Varun Singh को बेंगलुरु के अस्पताल...

0
mi 17 v5 Helicopter Crash होने से हुई दुर्घटना में एकलौते Surviver ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह (Group Captain Varun Singh) की हालत गंभीर है। भारतीय वायु सेना ने ग्रुप कैप्टन के आगे के इलाज के लिए उन्‍हें बेंगलुरु के कमांड अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया है। बता दें कि तमिलनाडु (Tamilnadu) के कुन्नूर में बुधवार को mi 17 v5 Helicopter Crash हो गया था। उस वक्त हेलीकॉप्टर में कुल 14 लोग सवार थे जिसमें से 13 लोगों की मौत हो गई। उन तेरह लोगों में हमारे देश के CDS Vipin Rawat भी हमारे बीच नहीं रहे, इनके साथ उनकी पत्नी और 11 जवानों की भी मृत्यु हो गई। वरुण सिंह से उस दुर्घटना के एकलौते Surviver हैं।

कौन हैं Capt.Varun Singh? जो एकलौते Surviver हैं CDS Bipin Rawat...

0
तमिलनाडु (Tamilnadu) के कुन्नूर में बुधवार को mi 17 v5 Helicopter Crash हो गया। उस वक्त हेलीकॉपटर में कुल 14 लोग सवार थे जिसमें से 13 लोगों की मौत हो गई। उन तेरह लोगों में हमारे देश के वीर CDS Vipin Rawat भी हमारे बीच नहीं रहे, इनके साथ उनकी पत्नी और 11 जवानों की भी मृत्यु हो गई।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!