Home Tags Farmers protest against government

Tag: Farmers protest against government

Farmers Protest: 11 दिसंबर को किसान दिल्‍ली बॉर्डर से क्‍या लेकर...

0
Farmers Protest: एक साल के लंबे गतिरोध और खट्टी-मिठी यादों के साथ किसान आंदोलन अब अपने समापन की ओर बढ़ रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक केंद्र सरकार और संयुक्त किसान मोर्चे (SKM) के बीच आंदोलन को वापस लेने पर आपसी रजामंदी बन गई है।

Supreme Court में Kangna Ranaut के खिलाफ दायर हुई याचिका, किसान...

0
अभिनेत्री Kangna Ranaut ने किसान आंदोलन को खालिस्तान समर्थित बताया था। पद्मश्री कंगना रनौत का यह बयान अब उनके गले की फांस बनता जा रहा है। दरअसल इस मामले में कंगना के बयान से आहत वकील सरदार चरणजीत सिंह ने सु्प्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है।

Farmer’s Movement: सिंघु-कुंडली बॉर्डर पर एक किसान ने फांसी लगाकर की...

0
Farmer's Movement को आज उस समय फिर से बड़ा धक्का लगा, जब दिल्ली से सटे हरियाणा के सोनीपत स्थित सिंघु बॉर्डर पर एक और किसान ने आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक पंजाब के फतेहगढ़ साहिब निवासी गुरप्रीत सिंह का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। गुरप्रीत किसान आंदोलन का हिस्सा थे और प्रदर्शन में भाग ले रहे थे।

Farmers Agitation: किसान आंदोलन के 11 महीने पूरे, ट्विटर पर ट्रेंड...

0
Farmers' Agitation: मोदी सरकार के कृषि कानूनों को खिलाफ पिछले 11 महीने से आंदोलन कर रहे किसान संगठनों ने आज देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करने की घोषणा की है। संयुक्त किसान मोर्चा की ओर सुबह 11 बजे से दोपहर के 2 बजे तक पूरे देश में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

किसान आंदोलन से खत्म हुआ पकवानों का ढेर, आंदोलनकारी निकल लिए...

0
दिल्ली की दहलीज पर पिछले 9 महीने से किसानों का आंदोलन चल रहा है। सिंघू बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर और गाजीपुर बॉर्डर पर अन्नदाता 9 महीनों से तीनों कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। पिज्जा किसान आंदोलन की तस्वीर बदल रही है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!