Home Tags DGP

Tag: DGP

पंजाब के पूर्व DGP के खिलाफ दर्ज मामले में SC का...

0
पंजाब के पूर्व DGP सुमेध सिंह के खिलाफ मामले पर पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट के रोक को चुनौती दी गई है।

Police ने शख्स पर 23 सालों में दर्ज किए 49 मुकदमे,...

0
Muzaffarnagar के कटौली थाने की Police द्वारा एक व्यक्ति पर 23 सालों में 49 फर्जी मुकदमे दर्ज करने के मामले में DGP यूपी और SSP मुजफ्फनगर मंंगलवार को Allahabad High Court में पेश हुए। अधिकारियों की तरफ से हलफनामा दाखिल कर बताया गया कि याची द्वारा किए जा रहे दावे सही नहीं हैं। याचिका में जो कहा गया है और समर्थन में जो कागजात लगाए गए हैं, उनमें विरोधाभास है।

CM Charanjit Singh Channi के बेटे की शादी में Punjab Police...

0
Punjab Police को अपने कुछ पुलिसकर्मियों की हरकत के कारण शर्मसार होना पड़ा है। जानकारी के मुताबिक वीवीआईपी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ड्यूटी छोड़कर शराब पीने में मस्त हो गये। जिसके कारण पंजाब पुलिस की छवि को बहुत धक्का पहुंचा है।

Mainpuri में स्कूली छात्रा की मौत के मामले में DGP ने...

0
Mainpuri में 16 वर्षीय स्कूली छात्रा की कॉलेज परिसर में फांसी लगाने से मौत मामले में SIT की नयी जाँच टीम गठित कर दी गई है। DGP ने Allahabad High Court में बताया कि जाँच टीम में अनुभवी अधिकारियों को शामिल किया गया है। DGP ने Court को बताया कि जाँच में लापरवाही बरतने पर ए एस पी, डिप्टी एस पी, और आई ओ को सस्पेंड कर दिया गया है। High Court ने एस आई टी को 6 सप्ताह में जाँच पूरी करने का निर्देश दिया है।

West Bengal: Supreme Court ने DGP की नियुक्ति वाली...

1
उच्चतम न्यायालय (Supreme Court) ने आज पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सरकार द्वारा दायर एक याचिका को खारिज कर दिया जिसमें उन्‍होंने राज्‍य में अपने पुलिस महानिदेशक (DGP) को संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) के दखल के बिना नियुक्त करने की अनुमति मांगी थी।

SIT ने लिया झारखंड जज हत्याकांड में 53 होटलों की तलाशी,...

0
झारखंड राज्य के धनबाद शहर से जज रहे उत्तम आनंद का मॉर्निंग वॉक के दौरान मौत होने के मामले में एसआईटी पूर्ण रूप से जांच कर रही है। शनिवार रात से ही अलग अलग स्थानों पर 53 होटलों का तलाशी लिया गया। इसके साथ ही 243 संदिग्ध लोगों से पूछताछ किया गया।

यूपी : डिप्टी एसपी के तबादलों की सूची में दिवंगत अफसर...

0
उत्तर प्रदेश में पुलिस विभाग को उस समय शर्मिदगी का सामना करना पड़ा जब शुक्रवार को पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) स्तर के कुछ अधिकारियों की...

DGP ओपी सिंह को नहीं पहचान पाए दरोगा और सिपाही, SSP...

0
उत्तर प्रदेश पुलिस के दो पुलिसकर्मियों की लापरवाही इस वक्त महकमे में चर्चा का विषय बनी हुई है। मामला उस समय का है जब...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!