Home Tags Delhi Lockdown

Tag: Delhi Lockdown

Delhi Covid-19 Case: दिल्ली में दोगुनी हुई कोरोना की रफ्तार, पिछले...

0
Delhi Covid-19 Case: दिल्ली में गुरुवार को 1,934 नए कोविड मामले दर्ज किए गए जो एक दिन पहले से लगभग दोगुना है।

Weekend Curfew Delhi: दिल्ली में जारी रहेगा वीकेंड कर्फ्यू, LG ने...

0
Weekend Curfew Delhi:देश में तीसरी लहर के बाद कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। लेकिन दिल्ली में शुरुआती उछाल के बाद...

Delhi Lockdown: CM Kejriwal बोले, ‘चिंता न करें, हम लॉकडाउन नहीं...

0
Delhi Lockdown: दिल्ली में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच CM Arvind Kejriwal ने कहा है कि प्रतिबंध बहुत मजबूरी में लगाने पड़ रहे हैं, जितनी ​जल्दी हो सकेगा हम प्रतिबंध हटा देंगे।

Delhi-NCR Air Pollution को लेकर सुप्रीम कोर्ट में हुई अहम सुनवाई,...

0
दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई हुई। आइए आपको पॉइंट्स में बताते हैं कि सुनवाई के दौरान क्या कुछ हुआ।

Delhi के पर्यावरण मंत्री Gopal Rai बोले- पूरे NCR में लगे...

0
दिल्ली सरकार का कहना है कि वह राजधानी में लॉकडाउन के लिए तैयार है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा मामले में जो भी निर्देश दिया जाएगा सरकार उसका पालन करेगी। दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा, ' हमने सुप्रीम कोर्ट से कहा कि हम लॉकडाउन के लिए तैयार हैं… ये तब ही होगा जब पूरे एनसीआर में लॉकडाउन लगाया जाएगा। हम सभी राज्यों और केंद्र के साथ मिलकर फैसला लेने के लिए तैयार हैं; सुप्रीम कोर्ट जो भी आदेश देगा हम उसका पालन करेंगे। जॉइंट एक्शन प्लान पर काम करने की जरूरत है।'

क्या है Delhi Air Quality Index, जिसके कारण स्कूल एक हफ्ते...

0
केजरीवाल सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से फटकार खाने के बाद राजधानी के स्कूलों को एक हफ्ते के लिए बंद कर दिया है। साथ ही सरकारी कार्यालयों को वर्क फ्रॉम होम करने को कहा है लेकिन क्या आपको पता है कि सरकार ने यह फैसला दिल्ली के एयर क्वालिटी इंडेक्स के चलते लिया है। यहां हमको बताएंगे कि एयर क्वालिटी इंडेक्स क्या होता है? साथ ही दिल्ली की अलग-अलग जगहों के इंडेक्स की भी जानकारी देंगे।

Delhi में एक हफ्ते के लिए बंद किये गये सभी स्कूल,...

0
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है कि दिल्ली सरकार के सभी कार्यालय एक सप्ताह के लिए पूरी तरह से वर्क फ्रॉम होम करेंगे। वहीं, निजी कार्यालयों को यथासंभव WFH विकल्प चुनने की सलाह दी गयी है। एक हफ्ते के लिए निर्माण गतिविधियों की इजाजत नहीं होगी। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के लिए स्कूल बंद रहेंगे।

Delhi में बढ़ते Air Pollution काे लेकर Supreme Court में हुई...

0
Supreme Court: दीवाली के बाद Delhi में प्रदूषण का स्तर बहुत ज्यादा बढ़ गया और इसके कारण लोगों को सांस लेने में और दूसरी स्वास्थ्य से संबंधित तकलीफें हुईं। शनिवार को दिल्ली में प्रदूषण के बढ़ते स्तर को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने केंद्र सरकार से पूछा क्या इस तरह की स्थिति से निपटने के लिए दो दिन का आपातकालीन लॉकडाउन दिल्‍ली में लगाया जा सकता है? वहीं दिल्ली सरकार को फटकार लगाते हुए पूछा कि आपने स्कूल क्यों खोले? आपको 7प्वाइंट में समझाते हैं कि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान क्या-क्या हुआ।

Delhi में फिर से लगेगा Lockdown? SC ने दिल्‍ली सरकार से...

0
Supreme Court में केंद्र सरकार की तरफ से SG तुषार मेहता ने दिल्ली में फैले वायु प्रदूषण पर एक विस्तृत हफ़नामा दाखिल किया है। वहीं साथ में दिल्ली सरकार के वकील ने कहा कि उनकी सरकार की तरफ से भी हलफनामा दाखिल कर गया दिया है।

दिल्ली में फिर 3 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, अरविंद केजरीवाल ने...

देश की राजधानी दिल्ली में एक दिन के भीतर 24103 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं वहीं 357 लोगों की मौत...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!