Home Tags Crypto world

Tag: crypto world

Cryptocurrency Price Today: क्रिप्टोकरेंसी बाजार में बहार; बिटकॉइन, इथेरियम की कीमत...

0
Cryptocurrency Price Today: दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन गुरुवार को 20,360 डॉलर पर कारोबार कर रही है। इसकी कीमत में पिछले दिन के मुकाबले 2 फीसदी वृद्धि हुई है।

Cryptocurrency Price Today: क्रिप्टोकरेंसी के बाजार में गिरावट, जानें बिटकॉइन, ईथर...

0
Cryptocurrency Price Today: क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन, सितंबर के आखिरी दिन कीमत के हिसाब से 1.16 फीसदी लुढ़क गया है। बीटीसी वर्तमान में 19,389 डॉलर पर कारोबार कर रहा है।

उतार-चढ़ाव के बाद Crypto Market में लौटी रौनक; जानें बिटकॉइन, इथेरियम...

0
Crypto Market में सितंबर के शुरुआत से ही उतार-चढ़ाव का दौर देखने को मिल रहा है। पिछले कई दिनों से गिरावट के साथ कारोबार करने वाली क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन (Bitcoin) गुरुवार को 19,000 डॉलर के पार ट्रेड कर रही है।

Cryptocurrency: क्रिप्टो बाजार में लौटी रौनक, जानिए अब क्या है Bitcoin...

0
Cryptocurrency के बाजार में जारी गिरावट पर बुधवार को ब्रेक लगता दिख रहा है। मंगलवार को बिटकॉइन और इथेरियम सहित कई क्रिप्टोकरेंसी की कीमतों में इजाफा हुआ है।

Cryptocurrency Rate Today: क्रिप्टो बाजार में भारी गिरावट, बिटकॉइन 20 हजार...

0
Cryptocurrency Rate Today: शुक्रवार को ग्लोबल क्रिप्टोकरेंसी बाजार में बड़ी गिरावट देखी जा रही है। इसका मार्केट कैप फिर से 1 खरब डॉलर के नीचे आ गया है। बिटकॉइन और इथेरियम दोनों क्रिप्टोकरेंसी ही अहम स्तरों से नीचे फिसल गई हैं।

Crypto Price Today: क्रिप्टो बाजार में तेजी, जानें आज का लेटेस्ट...

0
Crypto Price Today: क्रिप्टो बाजार में गुरुवार को तेजी देखी गई है। पिछले दिन के दौरान ग्लोबल क्रिप्टो मार्केट कैप 3.82 फीसदी बढ़कर 974.88 अरब डॉलर पर पहुंच गया है।

Cryptocurrency Price Today: क्रिप्टो मार्केट में वापस लौटी तेजी; बिटकॉइन 21...

0
Cryptocurrency Price Today: क्रिप्टोकरेंसी बाजार बुधवार, 24 अगस्त को हरे रंग में कारोबार कर रहा है। इससे पहले ये लाल निशान में कारोबार कर रहा था। CoinMarketCap के आंकड़ों के मुताबिक, क्रिप्टोकरेंसी बाजार 1.03 ट्रिलियन डॉलर का हो गया है।

Crypto Prices Update: बिटकॉइन में आई इतनी भारी गिरावट, जानें गिरकर...

0
Crypto Prices Update: बिटकॉइन शुक्रवार को तीन सप्ताह से अधिक समय में अपने सबसे निचले स्तर पर गिर गया है। शुरुआती यूरोपीय व्यापार में अचानक क्रिप्टो बिकवाली के बीच इसकी कीमत 22,000 डॉलर से नीचे गिर गया।

Crypto News: क्रिप्टो बाजार में तेजी; Bitcoin, MATIC समेत कई करेंसीज...

0
Crypto News: क्रिप्टो बाजारों में रिकवरी जारी है। CoinMarketCap के आंकड़ों से पता चलता है कि पिछले 24 घंटों में 1.10 प्रतिशत की वृद्धि के बाद, वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी मार्केट कैप 1.05 ट्रिलियन डॉलर हो गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!