Home Tags Crisis in sri lanka

Tag: crisis in sri lanka

Sri Lanka Crisis: श्रीलंका में खत्म होने की कगार पर पेट्रोल-डीजल,...

0
Sri Lanka Crisis: श्रीलंका पिछले कुछ समय से सबसे बुरे आर्थिक संकट से गुजर रहा है। यहां पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही है। श्रीलंका में पेट्रोल की कीमत में 50 और डीजल की कीमतों में 60 श्रीलंकाई मुद्रा की बढ़ोतरी हुई है।

Sri Lanka दौरे पर अब सिर्फ टेस्ट सीरीज खेलेगी पाकिस्तान, वनडे...

0
Pakistan क्रिकेट टीम को Sri Lanka के दौरे पर जुलाई में जाना है। इस दौरे पर अब दोनों टीमों के बीच महज दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस दौरे पर पहले टेस्ट सीरीज के अलावा वनडे सीरीज भी खेली जानी थी, लेकिन श्रीलंका क्रिकेट के अग्रह के बाद वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया है। टेस्ट सीरीज की तारीखों का भी फिलहाल ऐलान नहीं किया गया है।

Sri Lanka Crisis: पूर्व प्रधानमंत्री Ranil Wickremesinghe बोले- सरकार के गलत...

0
Sri lanka crisis: आर्थिक संकट के बीच श्रीलंका के पूर्व प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने रविवार को कहा कि सरकार ने अर्थव्यवस्था की देखभाल नहीं की। उन्हें कई बार आईएमएफ में जाने के लिए कहा गया था।

Emergency in Sri Lanka: आर्थिक संकट पर अशांति के बाद राष्ट्रपति...

0
Emergency in Sri Lanka: दशकों में देश के सबसे खराब आर्थिक संकट पर हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद श्रीलंका के राष्ट्रपति गोतबाया राजपक्षे (Gotabaya Rajapaksa) ने शुक्रवार देर रात देशव्यापी सार्वजनिक आपातकाल की घोषणा की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!