Home Tags Chhath puja in delhi

Tag: chhath puja in delhi

Chhath Puja: यमुना घाट पर पहुंचे Manoj Tiwari, कहा- केजरीवाल को...

0
Chhath Puja: Delhi में छठ पूजा को लेकर लगातार राजनीति हो रही है। छठ पूजा के अवसर पर यमुना के घाट पर सफाई न होने और अमोनिया का स्तर बढ़ने पर आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार पर बीजेपी आक्रामक है। वहीं दिल्‍ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद Manoj Tiwari ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार को बर्खास्‍त करने की मांग की है। मनोज तिवारी ने कहा, ''सुप्रीम कोर्ट को इसका स्वत: संज्ञान लेना चाहिए और इस सरकार (Delhi Government) को बर्ख़ास्त करना चाहिए। 7 साल बाद दिल्ली सरकार अगर यहां के लोगों को ये तस्वीर देती है तो उनको पद पर रहने का अधिकार नहीं है।''

यमुना नदी के किनारे Chhath Puja की परमिशन न मिलने पर...

0
दिल्ली में Chhath Puja के लिए निर्धारित घाटों में यमुना नदी का नाम ना होने पर बीजेपी सांसद Manoj Tiwari ने दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal पर हमला बोला है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछा कि पता नहीं आपको हिंदू त्योहारों को कुचलने की इतनी जल्दी क्यों पड़ी है? मनोज तिवारी ने मुख्‍यमंत्री से छठ पूजा के लिए पूरी तरह से परमिशन देने का अनुरोध किया।

Chhath Puja की मिली अनुमति, पूर्वांचलियों के लिए मनोज तिवारी...

0
Chhath Puja: छठ का त्योहार हिंदू धर्म के प्रमुख त्योहारों में से एक है और खासकर यह त्योहार उत्‍तरप्रदेश, बिहार, झारखंड और दूसरे राज्‍यों के लोगों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। दिल्ली की बात करें तो यहां भी इन राज्यों की अच्छी खासी आबादी रहती है। अब छठ के त्योहार को लेकर दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) ने बहुत महत्वपूर्ण आदेश जारी किया है। उन्होंने दिल्ली में रह रहे पूर्वांचलियों को खुशखबरी देते हुए इस साल छठ की सार्वजनिक पूजा करने की परमिशन दे दी है। आदेश में यह कहा गया है कि छठ पूजा (Chhath Puja) निर्धारित जगह और घाट पर ही की जाएगी और पूजा यमुना नदी के घाट में नहीं की जा सकती।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!