Home Tags Chandra Shekhar Azad

Tag: Chandra Shekhar Azad

Chandrashekhar Azad के बलिदान दिवस पर Manoj Muntashir ने उन्‍हें किया याद,...

0
Chandrashekhar Azad Martyrdom Day: रविवार को हमारे देश के महान स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद की शहादत का दिवस है। उनकी पुण्‍य तिथि पर पूरे देश उनके त्‍याग...

UP Election 2022: भीम आर्मी चीफ Chandra Shekhar Azad का चुनावी...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है। इस घोषणा पत्र में आजाद समाज पार्टी ने उत्तर प्रदेश की जनता को मुफ्त शिक्षा स्वास्थ्य देने का वादा किया है।

Chandra Shekhar Azad ने किया Akhilesh Yadav के साथ गठबंधन से...

0
Chandra Shekhar Azad: भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने "आजाद समाज पार्टी" और समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन की संभावना से इनकार कर दिया है।

Chandra Shekhar Azad Park में अवैध निर्माण हटाने की सरकार की...

0
Allahabad High Court ने प्रयागराज स्थित चंद्र शेखर आजाद (Chandra Shekhar Azad) पार्क में 1975 के बाद के अवैध निर्माण को हटाने की सरकार की रिपोर्ट को संतोषजनक नहीं माना है।

चंद्रशेखर आजाद पुण्यतिथि: इनका रूप अंग्रेज कभी समझ नहीं पाए,...

0
‘सरफ़रोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है ज़ोर कितना बाज़ु-ए-कातिल में है…’  कुछ इसी तरह के थे चंद्रशेखर आजाद। जिन्हें न...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!