Home Tags CBI Investigation

Tag: CBI Investigation

CJI NV Ramana ने दी CBI को सलाह, कहा- नेता आते-जाते...

CJI NV Ramana: केंद्रीय एजेंसी के एक समारोह में भारत के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमना ने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो,अपने कार्यों और निष्क्रियता के माध्यम से अक्सर इसकी विश्वसनीयता पर सवाल उठाता है।

Mahant Narendra Giri Case: कोर्ट में CBI ने दाखिल की चार्जशीट,...

0
Mahant Narendra Giri Case में शनिवार को प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने आनंद गिरि समेत तीनों आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर कर दी है। सभी आरोपी फिलहाल नैनी जेल में बंद हैं। मामले में अब अगली सुनवाई 25 नवमबर को होगी। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत के मामले में उनके शिष्य आनंद गिरि समेत कुल तीन आरोपी इस समय प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में न्यायिक हिरासत में बंद हैं।

Maharashtra: देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव सरकार को चेताया, कहा- महाराष्ट्र को...

0
Maharashtra में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दशहरे के मौके पर महाराष्ट्र की जनता को संदेश देते हुए विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी पर खूब निशाना साधा। जिसके बाद से महाराष्ट्र की राजनीति में सियासी तुफान आ गया है। भाजपा की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मैदान में आ गये हैं और उद्धव ठाकरे पर आरोपों की बौछार कर दी हैं।

Mahant Narendra Giri मौत की जांच को लेकर हाईकोर्ट में याचिका...

0
अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि (Mahant Narendra Giri) की संदिग्ध मौत की सीबीआई जांच की न्यायिक निगरानी (ज्यूडिशियल मानीटरिंग) किए जाने की मांग को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। हाईकोर्ट की महिला वकील सहर नक़वी की तरफ से कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश को भेजी पत्र याचिका में सीबीआई की जांच को हाईकोर्ट की निगरानी में ही कराए जाने की मांग की गई है।

चोरी के ऑटो से हुई धनबाद के जज उत्तम आनंद की...

झारखंड के औद्योगिक शहर धनबाद में बुधवार की सुबह एक ऐसी घटना हुई है जिसने सभी को झकझोर दिया है। मॉर्निंग वॉक...

सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़े अभिनेताओं के गैजेट्स की हो...

0
सुशांत सिंह राजपूत की मौत को छह महीने हो गए।अभी तक इस बात का अंतिम रुप से खुलासा नहीं हुआ है कि...

हाथरस कांड:सीबीआई ने जांच की शुरू, एक शख्स के खिलाफ एफआईआर...

0
हाथरस कांड मामले में सीबीआई जांच करने के लिए आगे आगई है। मामला उलझता हुआ देखकर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!