Home Tags Boxing

Tag: Boxing

जबरदस्‍त पंच और बेस्‍ट परफॉर्मेंस के लिए मुक्केबाज Nikhat Zareen, पहलवान...

0
कॉमनवेल्‍थ खेलों में बॉक्सिंग का पहला स्‍वर्ण पदक दिलाने वाले बॉक्‍सर मोहम्‍मद अली कमर को इस समारोह में द्रोणाचार्य अवॉर्ड से सम्‍मानित किया गया।

Commonwealth Games 2022: मुक्‍केबाजी से लेकर टेबल टेनिस तक भारतीय खिलाड़ियों...

0
पांच बार के एशियाई चैंपियन और भारत के सर्वश्रेष्‍ठ मुक्‍केबाज शिव थापा ने 63.5 किलोग्राम वर्ग पाकिस्‍तान के सुलेमान बलोच को करारी शिकस्‍त देते हुए प्री-क्‍वार्टर फाइनल में कदम रखा।

Commonwealth Games 2022 में ये दिग्‍गज खिलाड़ी दिखाएंगे जलवा, 215 सदस्‍यीय...

0
19 प्रतिस्‍पर्धाओं में भाग लेगी टीम इंडिया।

Sports News: पूर्व World Champion को पटखनी दे, मुक्‍केबाजी में किया...

0
नागपुर की अल्फिया ने वर्ष 2016 की विश्‍व चैंपियन और खिताब की प्रबल दावेदार कुंगेइबायेवा को 81 किलोग्राम भारवर्ग में एकतरफा अंदाज में 5-0 से मात दी।

#TokyoOlympics2020 पर मैरीकॉम ने फिर उठाए सवाल, कहा- मैच से पहले...

0
टोक्यो ओलंपिक के प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भारत की दिग्गज मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम हार कर बाहर हो गई है। उन्होंने एक बार फिर मैच को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है। मैरी ने शुक्रवार सुबह एक ट्वीट कर जानकारी दिया कि मैच शुरू होने से चंद मिनट पहले उन्हें ड्रेस बदलने को बोला गया था।

वाराणसी की ये लड़की मैरीकॉम की तरह बॉक्सिंग रिंग में अच्छे-अच्छों...

बॉक्सिंग में एमसी मैरीकॉम ने हिंदुस्तान के लिए नाम कमाया और मैरीकॉम को देख कर कई महिलाएं इतनी ज्यादा प्रभावित हुई कि बस दिल...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!