Home Tags Bjp up election

Tag: bjp up election

Chhattisgarh Congress का आरोप- BJP राम और गौ माता के नाम...

0
Chhattisgarh Congress ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाये हैं। कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा भगवान राम और गौ माता के नाम पर वोट मांगती है। कांग्रेस के जन जागरण अभियान के मीडिया प्रभारी विकास तिवारी ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं सांसद राहुल गांधी के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम और राष्ट्रीय सचिव चंदन यादव बेलतरा से जनजागरण अभियान के तरह पदयात्रा निकाली। यह पदयात्रा ग्राम गिधौरी, नेवेसा, जाली होते हुए पांच किलोमीटर का सफर तय करते हुए बेलतरा पहुंची।

Farm Laws वापस लेकर क्या पीएम मोदी ने UP Elections के...

0
पीएम मोदी ने आज कृषि कानूनों को वापस लेने के फैसले का एलान किया। पॉलिटिकल पंडित बता रहे हैं कि इस फैसले के पीछे एक बड़ी वजह अगले साल होने वाला यूपी चुनाव है। दरअसल पार्टी के भीतरी सर्वे और कई सर्वे एजेंसियों के सर्वे के मुताबिक बीजेपी को आगामी चुनाव में न सिर्फ सीटों में बड़ा नुकसान हो रहा था बल्कि सूबे में पार्टी का वोट प्रतिशत भी कम हो रहा था।

UP Election 2022: Mayawati बोलीं- BJP और SP एक ही सिक्के...

0
UP Election 2022: अगले साल Uttar Pradesh में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। राज्य में चुनाव के मद्देनजर सभी एक दूसरे पर आक्रामक हैं। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख Mayawati ने मंगलवार को लखनऊ में सत्‍ताधारी बीजेपी समेत समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर भी हमला बोला है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!