Home Tags Bihar by-elections

Tag: bihar by-elections

6 साल बाद जनता दरबार में पहुंचे Lalu Yadav, कहा- तेजस्वी...

0
राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने आज करीब 6 साल बाद चुनावी प्रचार में हिस्सा लिया। लालू यादव के भाषण को सुनने के लिए भारी संख्या में भीड़ उमड़ी।

Bihar By-Election से पहले सोनिया गांधी और लालू यादव की हुई...

0
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बीच बातचीत हुई, इस बात से बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण दास ने इंकार किया है। उन्होंने कहा, 'सोनिया गांधी और लालू यादव के बीच कोई बातचीत नहीं हुई। अगर बात हुई होती तो मुझे जरूर बताया जाता।' दरअसल इससे पहले लालू यादव ने कहा था कि उनकी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से बातचीत हुई है।

Bihar Bypoll: Lalu Prasad ने कांग्रेस प्रभारी को कहा, ‘भकचोन्हर’, RJD...

0
Bihar Bypoll: बिहार में दो सीटो में उपचुनाव होने वाले हैं और उपचुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। महागठबंधन का हिस्‍सा रहे आरजेडी और कांग्रेस ने इस बार अलग-अलग चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इसलिए इन दोनों का निशाना बीजेपी के साथ-साथ एक दूसरे पर भी है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के सुप्रीमो Lalu Yadav ने रविवार को कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा था और उन्‍होंने बिहार कांग्रेस के प्रभारी Bhakta Charan Das को भकचोन्हर कहा था।

Bihar Bypoll: Lalu Yadav का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- ज़मानत...

0
Bihar Bypoll: बिहार में दो सीटो में उपचुनाव होने वाले हैं और उपचुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। जहां इस चुनाव में एक ओर एनडीए का गठबंधन है तो वहीं दूसरी ओर महागठबंधन का हिस्‍सा रहे आरजेडी और कांग्रेस ने इस बार अलग-अलग चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इसलिए इन दोनों का निशाना बीजेपी के साथ-साथ एक दूसरे पर भी है। शुक्रवार को कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने इशारों-इशारों में आरजेडी पर हमला किया था। अब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के सुप्रीमो Lalu Yadav ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है।

Bihar: उपचुनाव के बीच Lalu Yadav पहुंच रहे हैं Patna, सियासत...

0
Bihar की सियासत में मचा हुआ है घमासान। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू यादव लंबी बीमारी से ठीक होकर दिल्ली से पटना पहुंच रहे हैं। जानकारी के मुताबिक लालू यादव लगभग तीन साल के बाद रविवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंच रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!