Home Tags Bhopal Gas Tragedy

Tag: Bhopal Gas Tragedy

भोपाल गैस त्रासदी के पीड़ितों को सुप्रीम कोर्ट से लगा झटका,...

0
Bhopal Gas Tragedy: 1984 भोपाल गैस त्रासदी में पीड़ितों के लिए मुआवजे की राशि बढ़ाने के लिए केंद्र की क्यूरेटिव याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में पांच जजों का संविधान पीठ मंगलवार को फैसला सुनाएगा।

भोपाल गैस त्रासदी: जानें उस रात आखिर हुआ क्या था?

0
2 दिसंबर की सर्द रात में 1 ,दो नहीं बल्कि हज़ार से ज्यादा लोग भोपाल के हमीदिया अस्पताल में थे। चारों ओर मौत का तांडव हो रहा था, डॉक्टरों को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर क्या हुआ है और कैसे वे लोगों की जाने बचाए?

Bhopal Utsav Mela 2022 Dates: लगा बंपर सेल, सस्ते कपड़ों का...

0
Bhopal Utsav Mela 2022 Dates: दो साल से भोपाल उत्सव मेला लगने का इंतजार करने वाले लोग इन दिनो भोपाल मेला का पूरा आनंद उठा रहे हैं।

Bhopal News: 5 मार्च से शुरू हो रहा है सस्ते सामानों...

0
Bahopal News: चाहे बच्चे हो या बड़े बुजुर्ग, मेले में जाना सभी को पसंद होता है, लेकिन मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक ऐसा मेला आज 5 मार्च से लगने जा रहा है

Bhopal Gas Tragedy को पर्दे पर लेकर आ रहे हैं...

0
भोपाल गैस त्रासदी (Bhopal Gas Tragedy) के दर्द को दिखाने के लिए पर्द पर वाईआरएफ (YRF) ने अपनी पहली बड़ी ओटीटी फिल्म द रेलवे मेन (The Railway Men) की घोषणा की है। इस वेब सीरीज में 4 एक्टर्स हैं। जिसमें दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) को आर. माधवन, केके मेनन, मिर्जापुर फेम दिव्येंदु जैसे स्टार्स होंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!