Home Tags Bharat Biotech

Tag: Bharat Biotech

दुनिया की पहली नेजल वैक्सीन iNCOVACC लॉन्च, बूस्टर डोज के तौर...

0
Intranasal Covid Vaccine: भारत बायोटेक के संस्थापक, अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक कृष्णा एल्ला ने मध्य प्रदेश में चल रहे इंडिया इंटरनेशनल साइंस फेस्टिवल में कहा कि दुनिया का पहला नेजल वैक्सीन iNCOVACC गणतंत्र दिवस पर लॉन्च किया जाएगा।

अब सुई से डरने की जरूरत नहीं! भारत सरकार ने दी...

0
2021 की शुरुआत में भारत ने अपने COVID-19 वैक्सीन कार्यक्रम के लॉन्च के बाद से देश में 200 करोड़ से ज्यादा लोगों...

भारत बायोटेक की इंट्रानेजल COVID-19 वैक्सीन को मिली मंजूरी, बूस्टर डोज...

0
Covid-19 Nasal Vaccine: केंद्र सरकार ने भारत बायोटेक की इंट्रानेजल COVID-19 वैक्सीन को मंजूरी दे दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इंट्रानेजल COVID-19 वैक्सीन 18 साल से ज्यादा उम्र वालों के लिए बूस्टर डोज के तौर पर उपलब्ध होगी।

Covid Vaccine for Kids: अब 6 से 12 साल के बच्चों...

0
Covid Vaccine for Kids: भारत में एक बार फिर कोरोना का कहर बढ़ता देखा जा रहा है। जिसके चलते भारत सरकार ने बड़ा फैसला लिया है।

जल्‍द आ सकता है Covid-19 Vaccine का Booster Dose, Bharat Biotech...

0
Covid 19: Bharat Biotech ने अपनी इंट्रानसल कोविड वैक्सीन के बूस्टर डोज के Phase 3 Clinical Trial के लिए DCGI को आवेदन किया है।

WHO ने Covaxin को किया अप्रूव, अब वैक्सीन सर्टिफिकेट को विदेश...

0
विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने भारत बायोटेक द्वारा विकसित की गयी कोवैक्सीन (COVAXIN) को आपातकालीन उपयोग सूची में शामिल कर लिया है। यानी अब कोवैक्सीन सर्टिफिकेट अब विदेश में भी मान्य होगा।

Covaxin को WHO दे रहा है तारीख पर तारीख, मान्यता के...

0
बता दें कि विश्व स्वास्थ्य संगठन के तकनीकी सलाहकार समूह ने कोवैक्सीन को आपातकालीन इस्तेमाल के लिए स्वीकृत सूची में शामिल करने पर विचार करने के लिए भारत बायोटेक से अतिरिक्त जानकारी मांगी है। सलाहकार समूह कोवैक्सीन से जोखिम और लाभ का आकलन कर रहा है। कोवैक्सीन के मसले पर विचार करने के लिए अब सलाहकार समूह की तीन नवंबर को बैठक होगी।

कोवैक्सीन को डब्ल्यूएचओ जल्द दे सकता है मंजूरी, सौम्या स्वामीनाथन ने...

हैदराबाद स्थित भारत बायोटेक द्वारा निर्मित कोरोना वैक्सीन कोवैक्सीन को अभी तक विश्व स्वास्थ्य संगठन से मंजूरी नहीं मिली है। लेकिन इस...

कोवैक्सीन में बछड़े के सीरम का हुआ इस्तेमाल ?, स्वास्थ्य मंत्रालय...

भारत बायोटेक ने कोरना वैक्सीन को बनाने के लिए नवजात बछड़े के सीरम का इस्तेमाल किया है। यानी की कोवैक्सीन में बछड़े...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!