Home Tags BAR ASSOCIATION

Tag: BAR ASSOCIATION

D.Y. Chandrachud होंगे देश के 50वें CJI, नए प्रधान न्यायाधीश को...

0
D.Y Chandrachud होंगे देश के 50वें CJI, नए प्रधान न्यायाधीश को देश भर के बार एसो. ने दी बधाई

Allahabad HC: चुनावी व्‍यस्‍तता के चलते छात्रा की मौत के...

0
मामले की अगली सुनवाई अब 23 मार्च को होगी। सरकार की तरफ से बताया गया कि चुनाव आयोग के निर्देश पर अधिकारी कार्यों में व्‍यस्‍त हैं।

Allahabad High Court बार एसोसिएशन ने आगरा में खंडपीठ गठन के...

0
Allahabad High Court बार एसोसिएसन ने केंद्रीय कानून मंत्री किरण रिजिजू के आगरा में हाईकोर्ट की खंडपीठ के कथित बयान का जमकर विरोध किया है और इस मामले को लेकर बखेड़ा बढ़ता जा रहा है। हाईकोर्ट बार एसोसिएशन की निवर्तमान कार्यकारिणी को विरोध की कार्ययोजना तैयार करने के लिए अधिकृत कर दिया है।

UP के वकील 20 अक्टूबर को रहेंगे हड़ताल पर, शाहजहांपुर कोर्ट...

0
UP के वकील 20 अक्टूबर को न्यायिक कार्यों से दूर रहेंगे। हाईकोर्ट के वकील शाहजहांपुर जिला अदालत परिसर में हुई अधिवक्ता की हत्या के विरोध में एक दिन के सामूहिक हड़ताल पर रहेंगे। दरअसल अधिवक्ता कोर्ट परिसर में हो रही जानलेवा घटनाओं को लेकर काफी चिंतित हैं और अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर बार काउंसिल के आह्वान पर हड़ताल कर रहे हैं।

Delhi News: रोहिणी कोर्ट फायरिंग मामले पर अब 22 अक्टूबर को...

0
Delhi News: रोहिणी कोर्ट फायरिंग मामले पर अब 22 अक्टूबर को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। रोहिणी कोर्ट में फायरिंग की घटना के...

Supreme Court ने राजस्थान बार एसोसिएशन को जारी किया अवमानना का...

Supreme Court ने राजस्थान हाईकोर्ट बार एसोसिएशन की जयपुर शाखा को आदेश की अवमानना नोटिस जारी किया है। नोटिस बार के अध्यक्ष, सचिव और पदाधिकारियों के खिलाफ दी गई है। जिसमें पूछा गया है कि आप लोगों के खिलाफ क्यों न अवमानना ​​की कार्यवाही शुरू की जाए?

इलाहाबाद हाई कोर्ट: एटा के वकील पर पुलिस बर्बरता की जांच...

0
एटा जिले में वकील राजेंद्र शर्मा की बर्बरता से पुलिस द्वारा पिटाई किए जाने का इलाहाबाद हाईकोर्ट ने स्वत: संज्ञान लेते हुए...

इलाहाबाद हाईकोर्ट बार के ज्वाइंट सेक्रेटरी पर फायरिंग, वकीलों ने घेरी...

0
धूमनगंज के राजरूपपुर में हाईकोर्ट बार के ज्वाइंट सेक्रेटरी अभिषेक शुक्ला पर फायरिंग के बाद वकीलो द्वारा जमकर हंगामा हुआ। आक्रोशित वकीलों...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!