Home Tags Ayodhya diwali

Tag: ayodhya diwali

Diwali 2022: नहीं टूटने दी परंपरा; PM Modi इस बार भी...

0
Diwali 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले आठ साल से जवानों के साथ दीवाली का त्योहार मनाते आ रहे हैं।

Ayodhya में श्रद्धालुओं ने रामलला को 12 किलोग्राम की चरण पादुका...

0
ट्रस्ट के सदस्यों ने उनका आभार भी व्यक्त किया है।

Ayodhya में बीजेपी के दिग्गजों का जमावड़ा, JP Nadda की अगुवाई...

0
Ayodhya में आज लगेगा बीजेपी के शीर्ष नेताओं का जमावड़ा। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बीजेपी शासित 11 सीएम और 2 डिप्टी सीएम बुधवार को करेंगे रामलला के दर्शन। इसे लेकर अयोध्या प्रशासन ने सुरक्षा के सख्त इंतजाम किये हैं।

Yogi Adityanath ने दीवाली के मौके पर रामलला के किए दर्शन,...

0
योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर बताया कि आज 'श्री अयोध्या जी' में दीपावली के पावन पर्व के पुनीत अवसर पर प्रभु श्री रामलला जी के दिव्य दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ। कृपानिधान रघुकुल नंदन सम्पूर्ण विश्व का कल्याण करें। सभी पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें। जय श्री राम!

Ayodhya Deepotsav 2021: सरयू के घाट पर 9 लाख दीए प्रज्वलित...

0
Ayodhya Deepotsav 2021: दिवाली का त्योहार गुरूवार 4 नवंबर को है। दिवाली के त्योहार के मद्देनजर इस साल भी पिछले कई सालों की तरह उत्तर प्रदेश के अयोध्या में दीपोत्सव मनाया जाएगा। पिछले कई सालों से राम की नगरी अयोध्या में बहुत सारे दीपक प्रज्वलित किए गए। मिली जानकारी के मुताबिक इस साल अयोध्या में सरयू के घाट पर 9 लाख दीए प्रज्वलित किए जाएंगे। तो चलिए तस्वीरों में देखते हैं कि इस साल दीपोत्सव के लिए कैसे सज रही है राम की नगरी अयोध्‍या।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!