Home Tags Ashish Mishra Priyanka Gandhi Vadra

Tag: Ashish Mishra Priyanka Gandhi Vadra

Lakhimpur Kheri Case के गवाहों को सुरक्षा दे उत्‍तर प्रदेश सरकार,...

0
प्रदेश सरकार से गवाहों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए हैं। आशीष मिश्रा और उत्तर प्रदेश सरकार को नोटिस भी जारी किया गया है।

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री Ajay Mishra ने की पत्रकारों के साथ बदसलूकी,...

0
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री Ajay Mishra टेनी विवादों में घिर गये हैं। बेटे आशीष मिश्रा, जिसे SIT ने अपनी जांच में लखीमपुर खीरी कांड का मास्टमाइंड बताया है, उसके मामले में प्रश्न पूछे जाने से केंद्रीय मंत्री इतने गुस्से में आ गये कि पत्रकारों को अपशब्द कहने लगे।

Varun Gandhi ने पीएम Narendra Modi को लिखा खत, बोले- गृह...

0
भाजपा सांसद Varun Gandhi ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने के ऐलान के बाद एक पत्र लिखा है जिसमें पीएम से अपील की गई है कि वह उन सभी वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्यवाई करें, जिन्होंने पूरे किसान आंदोलन के खिलाफ भड़काऊ भाषण और बयान दिये हैं।

UP Election 2022: Priyanka Gandhi का Amit Shah पर तंज, Ajay...

0
UP Election 2022 अब अपने उफान पर आ गया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर में प्रियंका गांधी ने भाजपा पर करारा हमला बोला। यूपी कांग्रेस में लगातार जान फूंकने की कोशिश कर रहीं यूपी कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी ने गोरखपुर में प्रतिज्ञा रैली की।

Lakhimpur Kheri Violence: अजय मिश्रा का बयान, “घटना के वक्त बेटा...

0
Lakhimpur Kheri Violence: विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में देश के अन्नदाता पिछले 11 माह से सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं।...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!