Home Tags Andre Fletcher

Tag: Andre Fletcher

Cricket News Updates: जिम्बाब्वे के क्रिकेटर Brendon Taylor को ICC ने...

0
Cricket News Updates: जिम्बाब्वे की टीम के पूर्व कप्तान ब्रेंडन टेलर पर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आईसीसी ने बैन लगाया है। Brendon Taylor को हर प्रकार की क्रिकेट से साढ़े तीन साल के लिए बैन किया गया है। ब्रेंडन टेलर ने खुद पर लगे चार आरोपों को स्वीकार किया है, जिसमें तीन आईसीसी एंटी करप्शन कोड से संबंधित आरोप थे, जबकि एक आरोप आईसीसी एंटी डोपिंग कोड से संबंधित था। इसी वजह से ब्रेंडन टेलर को साढ़े तीन साल के लिए क्रिकेट की हर विधा से दूर रहना होगा। 

Andre Fletcher कौन हैं, जिन्हें BPL के दौरान लगी थी बाउंसर...

0
BPL के एक मैच के दौरान वेस्टइंडीज के खिलाड़ी Andre Fletcher को बल्लेबाजी करते समय बाउंसर गेंद गर्दन पर गेंद जा लगी थी। बाउंसर लगने के बाद फ्लेचर वहीं पर गिर गए थे। अब वो ठीक हैं। आज आपको बताने जा रहे हैं कि कौन हैं आंद्रे फ्लेचर जिनकों बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान चोट लगी थी। आंद्रे फ्लेचर वेस्टइंडीज के खिलाडी हैं।

सिर पर गेंद लगने के बाद Raman Lamba की खेल के...

0
BPL के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ लेकिन आंद्रे फ्लेचर अब खतरे से बाहर हैं। इस हादसे ने सबको एक बार फिर Raman Lamba की याद दिला दी। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर रमन लांबा वही खिलाड़ी हैं जिनकी मौत खेल के दौरान चोट लगने से हो गयी थी। क्रिकेट में जब कोई इस तरह ही खबरें आती हैं तब रमन लांबा को हर कोई याद करता है।

BPL में बाउंसर से चोटिल हुए Andre Fletcher अब खतरे से...

0
BPL के एक मैच के दौरान वेस्टइंडीज के खिलाड़ी Andre Fletcher को बल्लेबाजी करते समय बाउंसर गेंद गर्दन पर गेंद जा लगी थी। बाउंसर लगने के बाद फ्लेचर वहीं पर गिर गए थे। अब उसकी अपडेट आ चुकी है।

BPL में बाउंसर लगने से चोटिल हुए Andre Fletcher, गर्दन पर...

0
BPL के दौरान वेस्टइंडीज के खिलाड़ी Andre Fletcher को बल्लेबाजी करते समय बाउंसर गेंद गर्दन पर जा लगी। गर्दन पर गेंद लगने के बाद आंद्रे फ्लेचर को अस्पताल ले जाया गया। फ्लेचर बांग्लादेश में खुलना टाइगर्स के लिए खेलते हैं। रेजौर रहमान रजा की शॉर्ट गेंद पर गर्दन पर चोट लगने के बाद फ्लेचर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!