Home Tags Akshay Karnewar

Tag: Akshay Karnewar

कौन हैं Akshay Karnewar जिन्होंने Syed Mushtaq Ali Trophy में मचाया...

0
Syed Mushtaq Ali Trophy में विदर्भ के स्पिनर Akshay Karnewar ने पिछले कुछ दिनों में ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है कि जिसको कोई भी गेंदबाज नहीं तोड़ सकता है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दोनों हाथों से गेंदबाजी करने वाले अक्षय की फिरकी का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। अक्षय कर्णवार ने मणिपुर के खिलाफ अपने चार ओवर के कोटे में एक भी रन खर्च नहीं किया। अक्षय कर्णवार ने चार ओवर में चार मेडेन डा़लने का रिकॉर्ड बनाया। इसके साथ ही वह टी20 फॉर्मेट में यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं। मणिपुर के बाद सिक्किम के खिलाफ मुकाबले में अक्षय ने 4 ओवर में 5 रन देकर 4 विकेट हासिल किए।

Cricket News Updates: Kohli की बेटी को अपशब्द कहने वाला गिरफ्तार,...

0
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की बेटी को दुष्कर्म की धमकी देने वाले व्यक्ति को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है। 23 साल के आरोपी को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने बुधवार को पकड़ा। उसे मुंबई लाया जा रहा है।

Syed Mushtaq Ali Trophy में Akshay Karnewar का कहर जारी, एक...

0
Syed Mushtaq Ali Trophy में विदर्भ के स्पिनर Akshay Karnewar ने फिर एकबार कमाल कर दिया है। अक्षय इस समय शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। मणिपुर के बाद सिक्किम के खिलाफ मुकाबले में अक्षय ने 4 ओवर में 5 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दोनों हाथों से गेंदबाजी करने वाले अक्षय की फिरकी का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है।

Cricket News Updates: T20 World Cup के फाइनल में पूरी तरह...

0
टी20 वर्ल्ड कप के मैचों में अब तक पूरे दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं दी गई थी लेकिन फाइनल मैच को लेकर बड़ी खबर आई है। फाइनल मैच में 100 फीसदी दर्शक क्षमता को मंजूरी दे दी गई है। बीसीसीआई और अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने मिलकर यूएई के अधिकारियों से इसके लिए निवेदन किया था।

Syed Mushtaq Ali Trophy: Akshay Karnewar ने बनाया अविश्वसनीय रिकॉर्ड, कभी...

0
Syed Mushtaq Ali Trophy में विदर्भ के स्पिनर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अविश्वासनीय रिकॉर्ड बनाया है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अक्षय कर्णवार ने मणिपुर के खिलाफ अपने चार ओवर के कोटे में एक भी रन खर्च नहीं किया। अक्षय कर्णवार ने चार ओवर में चार मेडेन डा़लने का रिकॉर्ड बनाया। इसके साथ ही वह टी20 फॉर्मेट में यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!