Home Tags Akhilesh Yadav said that SP will win 350 seats in 2022

Tag: Akhilesh Yadav said that SP will win 350 seats in 2022

Akhilesh Yadav ने मीडिया पर साधा निशाना,’बादशाह से ताल्लुक़ निकलते ही...

0
Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में मीडिया पर निशाना साधा है।

Mulayam Singh ने घरवालों के जुटने पर कहा- अच्छा लगा, सब...

0
Mulayam Singh के समाजवादी कुनबे का एक कार्यक्रम लखनऊ में आयोजित हुआ। मौका था मुलायम परिवार के इकलौते प्रोफेसर राम गोपाल यादव के जीवन पर लिखी किताब 'राजनीति के उस पार' का विमोचन था। इस कार्यक्रम में पूरा यादव परिवार वर्षों बाद मुलायम सिंह के सानिध्य में जमा हुआ।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने Azamgarh में बांटा बच्चों को...

0
UP Election 2022 में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में कुछ छात्र-छात्राओं को लैपटॉप बांटा।

UP Election 2022: अखिलेश यादव ने बताया 300 सीटें जीतने का...

0
UP Election 2022 में 300 सीटें जीतने का समीकरण समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया के सामने रखा। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पत्रकारों के सामने जातिगत जनगणना के मुद्दे पर बीजेपी को घेरते हुए इसे जल्द से जल्द कराने की मांग रखी।

UP Election: सहारनपुर में बोले Akhilesh Yadav, ‘…पंडित जी ने कहा...

0
Akhilesh Yadav ने आज रविवार को सहारनपुर (Saharanpur) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्‍यनाथ की नेतृत्‍व वाली भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। #akhileshyadav #

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!