Home Tags Akhilesh Yadav-mayawati Press Conference

Tag: Akhilesh Yadav-mayawati Press Conference

कौन हैं सपा के एमएलसी Pushpraj Jain, क्यों पड़ा आईटी का...

0
गुटखा कारोबारी पीयूष जैन पर शिकंजा कसने के बाद आईटी डिपार्टमेंट आज इत्र के बड़े कारोबारी और समाजवादी पार्टी के एमएलसी Pushpraj Jain के यूपी सहित देश के तमाम अन्य ठिकानों पर सघन छापेमारी कर रही है।

Akhilesh Yadav के ‘आखिरी समय में वहीं काशी में रहा जाता...

0
मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री Giriraj Singh ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष Akhilesh Yadav के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे पर तंज कसते हुए कहा था, 'आखिरी समय में वहीं काशी में रहा जाता है'।

UP Election 2022: SP, Congress और BJP पर Mayawati का हमला,...

0
UP Election 2022 में सत्ता पाने के लिए बहुजन समाज पार्टी भी आरोपों के खेल में जुट गई है। इस मामले में बसपा सुप्रीमों मायावती ने एक प्रेस कांफ्रेस करके बीजेपी की योगी सरकार और समाजवादी पार्टी की अखिलेश सरकार पर कई कड़े आरोप लगाये।

‘बुआ-बबुआ’ के गठबंधन का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, अमर सिंह...

0
आगामी आम चुनाव में नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का मुकाबला करने के लिए बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) और समाजवादी...

यूपी में SP और BSP गठबंधन का ऐलान, 38-38 सीटों पर...

0
लखनऊ में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व बसपा सुप्रीमो मायावती की हो रही संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में मायावती ने कहा कि ये...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!