Home Tags Air pollution index

Tag: air pollution index

दिल्ली में Air Pollution “बहुत खराब श्रेणी” में, AQI- 339

0
Air Pollution: देश की राजधानी दिल्ली में बह रही हवा एक बार फिर जानलेवा हो गई है और Air Quality का AQI “बहुत खराब श्रेणी” में पहुंच गया है।

जानलेवा ठंड के बीच Delhi के Air Pollution में कोई सुधार...

0
देश की राजधानी Delhi में मंगलवार को भी हवा की क्वालिटी काफी खराब रही है। चरम ठंड के बीच राजधानी का AQI 316 है, जो कि बहुत खराब श्रेणी में आता है। शीत लहर के बीच बीते सोमवार को दिल्ली का सबसे ठंडा दिन रहा।

CAQM ने दिल्ली-NCR में स्कूल खोलने की दी इजाजत, छठीं कक्षा...

0
CAQM: एयर क़्वालिटी मैनेजमेंट कमीशन (CAQM) ने दिल्ली-NCR में स्कूल खोलने की इजाजत दे दी है।

Delhi Air Pollution: राहत की खबर, हवा ‘बहुत खराब’ श्रेणी से...

0
Delhi Air Pollution: दिल्ली वालों के लिए एक राहत की खबर है। हालांकि देश के राजधानी की हवा अब भी 'खराब' है। लेकिन पहले की तरह 'बहुत खराब' नहीं है यानी बुधवार को दिल्ली की वायु गुणवत्ता ‘बहुत खराब’ श्रेणी से ‘खराब’ की हो गई है।

Delhi Pollution: Arvind Kejriwal सरकार ने अदालत में कहा,’हम लॉकडाउन...

0
Delh Pollution: दिल्ली सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल अपने हलफनामें में कहा कि वायु प्रदूषण को कम करने के लिए वो लॉक डाउन लगाने के लिए तैयार है। लेकिन अन्य राज्यों में भी इसे लागू किया जाए। दिल्ली सरकार ने कहा है कि अगर दिल्ली केवल लॉकडाउन लगाती है तो इसका बहुत असर नही पड़ेगा। जब तक NCR या अन्य राज्य लॉकडाउन नही लगाते।

Delhi Pollution:दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के मामले पर आज Supreme court...

0
Delhi Pollution:दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के मामले पर शनिवार को सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली सरकार (Delhi Government) को AIQ के स्तर पर...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!