Home Tags Abp live news

Tag: abp live news

UP News: धर्म परिवर्तन मामले में मौलवी सहित 2 गिरफ्तार, लालच...

UP News: उत्तर प्रदेश के रामपुर में धर्मांतरण का मामला सामने आया है। यहां बहुसंख्यक समुदाय के युवक ने रमजान में रोजा रखा और नमाज़ पढ़ी।

PNG Price Hike: दिल्ली में PNG गैस के दाम बढ़े, यहां...

0
PNG Price Hike: इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने दिल्ली में घरेलू पाइप प्राकृतिक गैस (पीएनजी) की कीमत में 1 रुपये प्रति मानक क्यूबिक मीटर (एससीएम) की बढ़ोतरी की है।

Chhattisgarh: TS Singh Deo ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को लिखा पत्र,...

0
Chhattisgarh के स्वास्थ्य मंत्री TS Singh Deo ने बूस्टर डोज की आवश्यता को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया (Mansukh Mandaviya) को पत्र लिखा है। स्वास्थ्य मंत्री ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में 88% लोगों को पहला डोस लग चुका है और कोविशील्‍ड का दूसरा डोस 4 माह बाद लगेगा। ऐसे में बीच में एक डोस लगाने की अति आवश्यकता है क्योंकि जो हेल्थ वर्कर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स हैं वो लोगों के सबसे ज्यादा संपर्क में आते हैं और उनमें रोग प्रतिरोधक क्षमता रखना बहुत आवश्यक हैं। उन्‍होंने कहा कि वैसे भी कई देशों ने बूस्टर डोज लगाना शुरू कर दिया है। इसलिए मैंने पत्र लिखकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जी को अवगत कराया है और मांग की कि बूस्टर डोस छत्तीसगढ़ को भी प्रदान किया जाए ताकि जो फ्रंटलाइन और हेल्थ वर्कर्स हैं और ऐसे लोग जो कहीं ना कहीं लोगों से ज्यादा संपर्क में आते हैं उनके साथ छत्तीसगढ़ की जनता को भी इसका लाभ मिल सके।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!