Home Tags Aam Aadmi Party Rajya Sabha member Sanjay Singh

Tag: Aam Aadmi Party Rajya Sabha member Sanjay Singh

AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में Kangana Ranaut से पद्मश्री...

0
AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में 267 का नोटिस देते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत से पद्मश्री वापस लेने की मांग की है। कंगना रनौत को बीते महीने भारत सरकार के द्वारा कला के क्षेत्र में उत्कृष्ठ योगदाने के लिए भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक अलंकरण पद्मश्री से सम्मानित किया है। लेकिन इस सम्मान के तुरंत बाद कंगना एक विवाद में फंस गई।

Kejriwal जाएंगे अयोध्या, फिल्म निर्माता ने कहा- यह बंदा अपने आप...

0
फिल्मकर्मी अशोक पंडित ने अरविंद केजरीवाल की संभावित अयोध्या यात्रा पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि अब इनके नानी जी ने कहा होगा की बेटा चुनाव आ रहे हैं अयोध्या जाकर राम जी के दर्शन कर आ ! यह बंदा अपने आप में एक बहुत बड़ी नौटंकी है !

Varanasi: AAP सांसद संजय सिंह को पुलिस ने लिया हिरासत में,...

0
Varanasi में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को वाराणसी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। राज्यसभा सांसद संजय सिंह वाराणसी में आम आदमी पार्टी के द्वारा निकाली जा रही तिरंगा संकल्प यात्रा का नेतृत्व करने के लिए पहुंचे थे। लेकिन वाराणसी पुलिस ने उन्हें बिना परमिशन रैली करने से मना किया और जब वह नहीं माने तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

UP Election: योगी आदित्यनाथ की सरकार पर आप नेता संजय सिंह...

0
UP Election से पहले जमीन पर चुनावी हालात का जायजा लेने आजमगढ़ पहुंचे आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। संजय सिंह ने सूबे में कानून-व्यवस्था को लेकर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!