Home Tags 2019 defamation case aganist rahul gandhi

Tag: 2019 defamation case aganist rahul gandhi

मानहानि मामले पर SC में बोले राहुल गांधी, ” माफी मांगने...

राहुल गांधी ने 2019 मानहानि मामले में दोषसिद्धि पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका पर अपना जवाबी हलफनामा दाखिल किया है।...

आपके खिलाफ 10 मामले लंबित… हम दखल नहीं देंगे; राहुल गांधी...

0
Modi Surname Case: सुनवाई के दौरान कोर्ट रूम में दोनों पक्षों के वकील मौजूद रहे। यहां जानें गुजरात HC ने अपना फैसला सुनाते हुए क्या कुछ कहा?

मोदी सरनेम केस में राहुल गांधी को गुजरात HC से बड़ा...

0
Defamation Case: गुजरात हाईकोर्ट ने राहुल गांधी की पुनर्विचार याचिका खारिज कर दी है। अब राहुल गांधी के पास सुप्रीम कोर्ट जाने का विकल्प है।

‘मोदी सरनेम’ मामले में Rahul Gandhi को कोर्ट से मिली जमानत,...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मानहानि विवाद में सजा को चुनौती देने के लिए सोमवार को सूरत, गुजरात जाने की संभावना है। गुप्त सूत्रों के मुताबिक गांधी सोमवार को गुजरात जा सकते हैं।

अदालत के फैसले के बाद राहुल को याद आए ‘गांधी’, कहा-...

0
Rahul Gandhi: 2019 के एक मानहानि मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी दोषी करार दिए गए हैं। उन्हें 2 साल की जेल हुई है। हालांकि, राहुल को इस फैसले को चुनौती देने के लिए 30 दिन की मोहलत दी गई है।

मानहानि मामले में Rahul Gandhi दोषी करार, अब संसद सदस्यता पर...

0
Rahul Gandhi: सूरत जिला अदालत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को उनकी कथित "मोदी" टिप्पणी के लिए मानहानि मामले में दो साल की जेल की सजा सुनाई। इसके तुरंत बाद, अदालत ने उन्हें जमानत दे दी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!