विषय West Indies

Tag: West Indies

Pakistan ने West Indies के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, पीसीबी ने 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की

Pakistan ने West Indies के खिलाफ 8 जून से शुरू होने वाली आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप सुपर लीग सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। पाकिस्तान ने इस सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है।

Kieron Pollard के संन्यास पर क्रिस गेल ने मजेदार ट्वीट करते हुए प्रतिक्रिया दी, कहा- मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि आपने मुझसे पहले...

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर Kieron Pollard ने बीते रात को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया। संन्यास की खबर सुनने के बाद वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने मजेदार तरीके से अपनी प्रतिक्रिया दी है। गेल ने मजाक करते हुए कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि पोलार्ड ने उनसे पहले संन्यास का ऐलान कर दिया है।

Kieron Pollard ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा, आईपीएल और अन्य टी20 लीग खेलते रहेंगे

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर Kieron Pollard ने बीते रात को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया। वो आईपीएल सहित दुनिया भर के टी20 लीग में खेलते दिखाई देंगे। कीरोन पोलार्ड ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए संन्यास की जानकारी दी। पोलार्ड इस समय आईपीएल का 15वां सीजन मुंबई इंडियंस के तरफ से खेल रहे हैं। अभी तक पोलार्ड का यह सीजन अच्छा नहीं गुजरा है।

West Indies ने अंतिम टेस्ट में England को 10 विकेटों से हराया, वेस्टइंडीज ने 1-0 से जीती टेस्ट सीरीज

West Indies और England के बीच खेले गए तीसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज के जोशुआ डा सिल्वा के पहले टेस्ट शतक के बाद काइल मायर्स की घातक गेंदबाजी से वेस्टइंडीज ने तीसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच में रविवार को सेंट जॉर्ज नेशनल स्टेडियम में 10 विकेटों से करारी मात दी। वेस्टइंडीज तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से जीत हासिल की। दोनों टीमों के बीच पहले दोनों टेस्ट ड्रॉ रहे थे। इंग्लैंड का इस हार से पिछले 18 साल से कैरेबियाई धरती पर टेस्ट सीरीज जीतने का इंतजार बढ़ गया जबकि वेस्टइंडीज ने 2019 के बाद अपनी धरती पर पहली टेस्ट सीरीज जीती।

ICC Women’s World Cup 2022 में ऑस्ट्रेलिया ने लगातार चौथी जीत हासिल की, वेस्टइंडीज को दी करारी शिकस्त

ICC Women's World Cup 2022 में ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराकर लगातार चारों मुकाबले जीत ली। वेस्टइंडीज ने टूर्नामेंट की शुरुआत लगातार दो जीत के साथ की थी, लेकिन इसके बाद लगातार दो हार से टीम की हालत खराब हो गई है। ऑस्ट्रेलिया के अलावा दक्षिण अफ्रीका की टीम अभी तक वर्ल्ड कप में अजेय रही है। वेस्टइंडीज ने पहले खेलते हुए सभी विकेट खोकर 131 रन ही बना सकी। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया।

West Indies ने England के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय टीम की घोषणा की, 16 मार्च से खेला जाएगा दूसरा मुकाबला

West Indies और England के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज ने अपने 13 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। पहले टेस्ट में जो 13 सदस्यीय खिलाड़ियों को शामिल किया गया था, इस मैच में भी वेस्टइंडीज ने उन्हीं खिलाड़ियो पर भरोसा जताया है। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट ड्रॉ रहा था।

West Indies और England के बीच पहला टेस्ट हुआ ड्रॉ, Carlos Brathwaite ने इंग्लैंड के कप्तान पर लगाया आरोप, जानें पूरा मामला

West Indies और England के बीच खेला गया पहला टेस्ट मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ। वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर Carlos Brathwaite ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट पर सम्मान नहीं देने का आरोप लगाया है क्योंकि रूट ने एंटीगा में पहले टेस्ट में पांचवें दिन मुकाबले को तब तक ड्रॉ नहीं कराया जब तक अंतिम पांच गेंद नहीं रह गई। इंग्लैंड के 286 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज ने अंतिम सेशन की शुरुआत में 67 रन तक चार विकेट गंवा दिए थे लेकिन एनक्रुमाह बोनर ने 38 और जेसन होल्डर 37 ने मिलकर 80 रन जोड़कर इंग्लैंड को जीत से वंचित कर दिया। दोनों के बीच अगला मैच 16 मार्च से खेला जाएगा।

ICC Women’s World Cup 2022 में Deandra Dottin ने पकड़ा ऐसा कैच जिसे देखकर हर कोई रह गया दंग, देखें VIDEO

ICC Women's World Cup 2022 में खेले गए 7वें मुकाबले में वेस्टइंडीज की Deandra Dottin ने एक ऐसा कैच पकड़ा, जिसकी हर कोई तारीफ कर रही हैं। इंग्लैंड की विनफील्ड हिल का जो कैच डॉटिन ने ऐसा कैच लपका, जिसे देखकर सबके होश उड़ गए। इस कैच को महिला क्रिकेट इतिहास के सबसे शानदार कैच में शामिल किया जा सकता है।

ICC Women’s World Cup 2022 में वेस्टइंडीज की महिला टीम ने पहली बार इंग्लैंड को हराया, रोमांचक मुकाबले को 7 रनों से जीता

ICC Women's World Cup 2022 का 7वां मैच में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को हराकर लगातार दूसरी जीत हासिल की है। वेस्टइंडीज की महिला टीम ने इंग्लैंड को रोमांचक मुकाबले में 7 रनों से हराया। इंग्लैंड की महिला टीम की इस वर्ल्ड कप लगातार दूसरी हार है। वेस्टइंडीज की टीम ने वुमेंस वर्ल्ड कप के इतिहास में इतिहास में इंग्लैंड के खिलाफ ये पहली जीत है। इससे पहले खेले गए चार मुकाबलों में वेस्टइंडीज की महिला टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

Anisa Mohammed ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, 300 विकेट लेने वाली वेस्टइंडीज की पहली महिला गेंदबाज बनी

ICC Womens’s World Cup के पहले मैच में वेस्टइंडीज ने न्यूजीलैंड को रोमांचक मुकाबले में 3 रनों से हराकर जीत के साथ शुरुआत की है। वेस्टइंडीज के Anisa Mohammed ने अपने करियर का 300वां विकेट पूरा किया। वेस्टइंडीज की महिला स्पिन गेंदबाज अनीसा मोहम्मद 300 विकेट लेने वाली वेस्टइंडीज की पहली महिला क्रिकेटर बन गई हैं। अनीसा ने इस मैच में 2 विकेट लेते ही इस उपलब्धि को हासिल कर लिया।

Most Read

Infosys के CEO Salil Parekh को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Salil Parekh: इंफोसिस लिमिटेड के CEO सलिल पारेख की सैलरी को 88 फीसदी बढ़ाकर 79.75 करोड़ प्रति वर्ष कर दिया गया है। कंपनी ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है।

APN News Live Updates: “सेक्स वर्कर भी सुरक्षा और सम्मान के हकदार” Supreme Court ने पुलिस को दिए अहम निर्देश, पढ़ें 26 मई की...

Supreme Court ने गुरुवार को एक अहम आदेश में पुलिस से कहा कि सेक्स वर्कर के खिलाफ न तो उन्हें दखल देना चाहिए...

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर में शतक लगाकर बदली आरसीबी की किस्मत, पिता ने कहा- खेल के प्रति हमेशा से रहा है समर्पित...

आईपीएल मेगा ऑक्शन में रजत पर कोई टीम ने बोली नहीं लगाई थी। लवनीत सिसोदिया के चोटिल होने के बाद आरसीबी ने रजत पाटीदार को 20 लाख के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया।

Mumbai News: मामा को भांजी से हुआ प्यार तो की सारी हदें पार, अब सलाखों के पीछे

Mumbai News: मुम्बई के कांदिवली से मामा भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।